Entertainment / टैलेंट का खजाना है सुपरस्टार महेश बाबू की लाडली, 10 साल की उम्र में अब इस वीडियो से बंटोर रहीं तारीफ

Zoom News : Jan 30, 2023, 06:37 PM
Popular Star Kids of South: भले ही साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को देखकर यकीन करना मुश्किल हो कि उनकी शादी हो चुकी है और उनके दो बच्चे भी हैं लेकिन ये सच है. महेश बाबू एक प्यारी सी बेटी के पिता भी हैं जो 10 साल की हो चुकी हैं और अब पॉपुलैरिटी में अपने पिता से रत्तीभर भी कम नहीं. साउथ के स्टार किड में नंबर 1 पर आती हैं सितारा (Sitara). जो कभी अपनी एक्टिंग तो कभी अपने डांस से लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं. अब महेश बाबू ने लाडली का ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिससे आप अपनी नजरें हटा ही नहीं पाएंगी. 

टैलेंट का खजाना हैं सितारा

महेश बाबू भी हर पिता की तरह अपनी लाडली के सबसे करीब हैं. वो अक्सर सितारा की वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते रहते हं अब लेटेस्ट वीडियो में सितारा बेहद ही खूबसूरत गाने पर सुंदर डांस करती नजर आ रही हैं. तेलुगु गाने पर डांस करतीं सितारा भी बेहद प्यारी लग रही हैं और उनसे नजरे हटाना भी मुश्किल हो रहा है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए महेश बाबू ने लिखा- “तुम्हारी आँखों में जो यह शरारत है वो मुझे तुम्हारे नाचने की छोटी-छोटी खुशियों को प्रदर्शित करने के लिए मजबूर करती है.”

सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं सितारा

बॉलीवुड के नामचीन स्टार किड को तो आप जानते ही हैं लेकिन साउथ की बात करें तो सितारा बेहद पॉपुलर हैं जबकि उनकी उम्र महज 10 साल ही है. इतनी सी उम्र में भी महेश बाबू की बेटी काफी तगड़ी फैन फोलोइंग बना चुकी है. वो सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन चुकी हैं. जो 9 साल की उम्र में पिता की फिल्म SarkaruVaariPaata में नजर आईं इस फिल्म के एक गाने में उन्होंने डांस किया था. सितारा को डांस का शौक है और वो इतनी सी उम्र में ही बेहतरीन डांस करती हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER