बॉलीवुड / 23 साल पहले एक्सीडेंट में बदल गया था चेहरा, अब ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिमा चौधरी

Zoom News : Jun 09, 2022, 09:43 PM
Mahima Chaudhary Suffering From Breast Cancer: परदेस फिल्म की मासूम सी गंगा की जिंदगी में उतार चढ़ाव का दौर खत्म ही नहीं हो रहा है. हाल ही में खबर आई है कि महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) कैंसर जैसी जानलेवा और दर्दनाक बीमारी से जूझ रही है. हालांकि वो इस बीमारी का डटकर मुकाबला भी कर रही हैं बावजूद इसके उनकी आंखों से आंसू बह निकले. एक्टर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. 

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं महिमा

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर की है जिसमे महिमा चौधरी के सिर पर बाल नजर नहीं आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम महिमा को एक हिम्मती महिमा बता रहे हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने एक फिल्म में एक्टिंग के लिए महिमा को कॉल किया तब उन्हें पता चला था कि महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. अब दोनों ने साथ में वीडियो बनाकर फैंस के साथ ये न्यूज शेयर की है. 

1999 में हुआ था दर्दनाक हादसा

फिलहाल ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिमा चौधरी 23 साल पहले एक भयंकर एक्सीडेंट की शिकार भी हो चुकी हैं. उस वक्त महिमा अजय देवगन और  काजोल के साथ दिल क्या करे फिल्म कर रही थीं. उनकी कार भयानक एक्सीडेंट हुआ था जिससे उनके चेहरे में अनगिनत कांच के टुकडे फंस गए थे. उस वक्त महिमा भयंकर दर्द और डर से गुजरीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां सर्जरी के बाद महिमा के चेहरे से 67 कांच के टुकड़ों को निकाला गया था. लेकिन उस वक्त उनकी एक्सीडेंट की खबर हर किसी से छिपाई गई. अजय देवगन और काजोल ने इसमें काफी मदद की. इसकी वजह ये थी कि इस खबर के बाहर आ जाने से महिमा का करियर बर्बाद हो सकता था.

शादीशुदा जिंदगी में भी मची उथल पुथल

महिमा की शादीशुदा जिंदगी भी कम उतार चढ़ाव वाली नहीं रही. 2006 में बॉबी मुखर्जी से ब्याह रचाने वालीं महिमा ने 2013 में ही तलाक भी ले लिया. दोनों ने रिश्ते को बेहतर बनाने की लाख कोशिश की लेकिन वो असफल रहे लिहाजा दोनो ने अलग होने का फैसला लिया. फिलहाल महिमा अपनी बेटी के साथ रहती हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER