Auto / Mahindra की फुल साइज SUV पर मिल 2.50 लाख का बंपर डिस्काउंट

Zoom News : Sep 06, 2020, 12:25 PM
भारत में Mahindra and Mahindra ने अपने वाहनों की सेल बढ़ाने के लिए डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है। दरअसल अब कंपनी के हालात फिर से ठीक हो रहे हैं ऐसे में ग्राहकों को जोड़ने के लिए कंपनी ने नया तरीका निकाला है। ये डिस्काउंट कंपनी के फ्लैगशिप मॉडल Mahindra Alturas G4 पर मिल रहा है।

महिंद्रा की Mahindra Alturas G4 भारत में टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर जैसी फुल साइज एसयूवी कारों को कड़ी टक्कर देती है। इस एसयूवी में सेवन सीटर इंटीरियर मिलता है जो बेहतरीन और हाईटेक इक्विपमेंट्स से लैस है। बीएस6 अल्टूरस जी4 एसयूवी में अपग्रेडेड इंजन के अलावा नए स्टाइल के ड्यूल-टोन अलॉय वील्ज मिलते हैं।

Mahindra Alturas G4 में 2.2-लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन मिलेगा। यह इंजन 178.5 bhp का पावर और 420Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। BS6 मॉडल में वहीं पुराने BS4 मॉडल के इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस इंजन में 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा, जिसे मर्सिडीज बेंज से लिया गया है।

Alturas G4 SUV BS6  में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलना जारी रहेगा। साथ ही डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, कलर्ड MID, वेंटिलेटेड सीट्स, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और बहुत से फीचर्स मिलेंगे। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 9 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, ईएससी, हिल स्टार्ट असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स मिलते हैं।

जानिए क्या है ऑफर: आपको बता दें कि इस कार की कीमत भारत में 28.69 लाख ( एक्स-शोरूम ) है। कंपनी इस एसयूवी पर 2.50 लाख का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में आप 1.75 लाख का कैश डिस्काउंट, 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 25,000 रुपये की एक्सेसरीज मिल रही हैं जिनका फायदा ग्राहकों को कार खरीदने पर मिलता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER