मंनोरजन / माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा ने कर ली गुपचुप शादी ? वायरल हो रही है तस्वीरे

News18 : Feb 29, 2020, 09:55 AM
मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss) के विजेता का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartha Shukla) ने अपने नाम किया है, लेकिन सिद्धार्थ के शो जीतने के बावजूद कई कंटेस्टेंट उनसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसी ही एक जोड़ी का नाम है माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) जिनकी दोस्ती और प्यार-मोहब्बत के किस्से शो खत्म होने के बाद भी बने हुए हैं। शो में दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों एक दूसरे से चोरी-छुपे मिल रहे हैं। अब जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वारयल हो रही है। उसने #Pahira के फैन्स को चौका दिया है। दोनों की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसको देखकर लग रहा है कि दोनों ने शादी रचा ली है।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को स्वयंवर पर आधारित शो 'मुझसे शादी करोगे' में अपनी दुल्हन की तलाश में हैं। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर आई कुछ तस्वीरों ने उनके फैन्स को तब सकते में डाल दिया, जब माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ वेडिंग की तस्वीरें वायरल होने लगी। बिग बॉस में दोनों की केमिस्ट्री और अब ये तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने असल में शादी कर ली है।

लेकिन हम आपको इन तस्वीरों के पीछे का सच आपको बताते हैं। पारस और माहिरा ने रीयल लाइफ में शादी नहीं की है, बल्कि दोनों ने रील लाइफ के लिए ऐसा किया है। खबर है कि दोनों जल्द एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देने वाले हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। क्योंकि तस्वीरों में माहिरा वाइट कलर के वेडिंग गाउन और पारस वेडिंग सूट में नजर रहे हैं। इसलिए फैन्स को ऐसा लगा कि दोनों ने शादी कर ली है।

पारस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसका कैप्शन दिया है- 'कुछ नया'। वहीं, माहिरा ने भी दो तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है 'जल्द ही कुछ नया आने वाला है।' इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पारस और माहिरा ने #Pahira का भी इस्तेमाल किया है।

तस्वीरें इसी के सेट से शेयर की गई हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पारस और माहिरा की ये तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि माहिरा नीचे बैठी है क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस में माहिरा शर्मा से नजदीकियों के कारण ही पारस छाबड़ा की रीयल लाइफ गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बीच खटास शुरू हुई थी। शो खत्म होने से पहले कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद पारस ने कहा कि वो आकांक्षा से अब अपना रिलेशन आगे नहीं बढ़ाना चाहता। इसके बाद पारस और आकांक्षा का ब्रेकअप हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER