मंनोरजन / पारस छाबड़ा ने किया माहिरा शर्मा को KISS, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन, वीडियो

Zoom News : Apr 12, 2021, 06:32 AM
MH: एक्टर पारस छाबड़ा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रहे थे। इसके बाद इन्हें सीजन 14 में भी देखा गया। यह देवोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट करने के लिए शो में कुछ दिनों के लिए आए थे। एक्ट्रेस माहिरा शर्मा से इनकी मुलाकात और दोस्ती सीजन 13 में हुई। शो से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती खत्म नहीं हुई, बल्कि और गहरी होती गई। सोशल मीडिया पर पारस और माहिरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि दोनों ही फैन्स का मनोरंजन करने के लिए कई वीडियो और फोटोज साथ में पोस्ट करते हैं। पारस ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा संग एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस को किस करते नजर आ रहे हैं। पारस एक्ट्रेस को जैसे ही किस करते हैं, वह ब्लश करते हुए रिएक्शन देती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'क्रिश' का गाना 'प्यार की एक कहानी' चल रहा है। 

मालूम हो कि दोनों कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में इनका एक गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'रंग लगेया' है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैन्स ने काफी सराहा है। खबरें ऐसी भी थीं कि दोनों एक पंजाबी फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं, लेकिन इस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। 

पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा संग अपनी दोस्ती को लेकर खुलकर बात की थी। उनका कहना था कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कई चीजें हैं। दोनों ही एक-दूसरे को लाइक करते हैं और चीजों में सपोर्ट करना प्रिफर करते हैं। दोनों ही अपने करियर में ऊचाइयां छू रहे हैं। किसी भी चीज को लेकर दोनों में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER