Bigg Boss / पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का Video हुआ वायरल, गिलास लेकर झूमती आईं नजर

NDTV : Apr 08, 2020, 03:19 PM
BIgg Boss: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में धूम मचाने वाले एक्टर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बता दें, पारस छाबड़ा बिग बॉस हाउस में आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में थे। अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में आकांक्षा पुरी हाथ में गिलास लेकर मस्ती में झूमती नजर आ रही हैं। आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। 

बता दें, देश इस समय कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) से जूझ रहा है। ऐसे में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। वहीं, सेलेब्स भी घर में कैद हैं। हालांकि, घर में बंद रहने के बावजूद भी सेलेब्स खूब मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में आकांक्षी पुरी (Akansha Puri Video) के इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह घर में काफी मस्ती कर रही हैं।

आकांक्षा पुरी (Akansha Puri Twitter) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लॉकडाउन (Lockdown) के बाद यह मैं।" आकांक्षा के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) में माहिरा शर्मा से नजदिकियां बढ़ने के बाद पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) का ब्रेकअप हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER