Akanksha Puri says Bigg Boss OTT 2 / आकांक्षा पुरी बोलीं- किस करने का कोई मलाल नहीं, पूजा भट्ट को भी किस कर लेती

Zoom News : Jul 04, 2023, 08:22 AM
Akanksha Puri says Bigg Boss OTT 2 : आकांक्षा पुरी का कहना है कि उन्हें बिग बॉस के घर में 'किस' करने का कोई मलाल नहीं है। आकांक्षा ने कहा कि उन्होंने जो भी किया वो एक टास्क का हिस्सा था। टास्क जीतने के लिए अगर शो के अन्य कंटेस्टेंट को भी किस करना पड़ता तो वे पीछे नहीं हटतीं।


आकांक्षा ने ये बातें बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद कही है। आकांक्षा ने पिछले हफ्ते एक टास्क के दौरान साथी कंटेस्टेंट जद हदीद को 'किस' कर लिया था। इसके बाद सलमान खान ने वीकेंड वाले एपिसोड में दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।


आकांक्षा ने कहा- टास्क जीतने के लिए पूजा भट्ट को भी किस कर लेती

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए आकांक्षा ने कहा- मैंने उस दिन तीन टास्क किए। इससे मेरी टीम की जीत भी हुई थी। ये किस भी उसी टास्क का हिस्सा था। अगर मुझे ये टास्क जीतने के लिए पूजा भट्ट और साइरस भरूचा को भी किस करना पड़ता तो वो भी कर लेती।


मुझे अपने किए पर कोई शर्मिंदगी नहीं है। किस करने के दौरान कोई फींलिग्स अटैच नहीं थी।


'किस करते वक्त जद बहक गया था, मैंने अपना लिप यूज नहीं किया'

आकांक्षा को किस करने के बाद जद हदीद ने साथी कंटेस्टेंट से कहा था कि वे (आकांक्षा) एक खराब किसर हैं। इसके जवाब में आकांक्षा ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो मेरे दिमाग में क्लियर था कि ये एक सिर्फ एक किस होगा जिसे हमें 30 सेकेंड तक रोक कर रखना है। जद बहक गया था जबकि मैं अपने लिप का यूज ही नहीं कर रही थी।


मेरे दिमाग में उसके लिए फीलिंग्स ही नहीं था। शायद इसलिए वो मुझे खराब किसर कह रहा है। वो मेरा पार्टनर थोड़ी है कि मैं उसे शिद्दत के साथ चूमूं। उसे समझ ही नहीं आ रहा है कि ये सिर्फ एक टास्क का हिस्सा था। अब वो किस का महिमामंडन करना चाहता है तो करते रहा।

Watch Akanksha Puri Video

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER