मंनोरजन / वापस आ गया सलमान खान का शो बिग बॉस, रिलीज हुआ नया प्रोमो, देखे वीडियो

News18 : Mar 23, 2020, 11:12 AM

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते जहां एक तरफ सभी शोज की शूटिंग बंद होने की खबरें आ रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है। टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो यानी बिग बॉस के 13वें (Bigg Boss-13 Returned) सीजन की वापसी हो रही है। यही नहीं इस शो का नया प्रोमो (New Promo) भी रिलीज हो चुका और तो और इस प्रोमो में पूरे सीजन के जबरदस्त विवादों की एक झलक दिखाई गई है। बिग बॉस- 13 का ये प्रोमो किसी फिल्मी ड्रामे से कम नहीं लग रहा है।

दरअसल, बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 के री रिलीज होने का ऐलान किया है। कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 का प्रोमो भी रिलीज किया गया है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जबरदस्त फाइट के साथ-साथ आसिम के साथ हुई हाथापाई भी दिखाई गई है। प्रोमो में रश्मि देसाई का फेमस डायलॉग- 'ऐसी लड़की मतलब कैसी लड़की' और आसिम का डॉयलॉग- 'अब तू भौंकेगा' सुनने को मिल रहा है। सिर्फ लड़ाई झगड़ा ही नहीं इस प्रोमो में सिद्धार्थ- शहनाज गिल और आसिम-हिमांशी खुराना का प्यार भी दिखाया गया है। यहां देखें इस प्रोमो का वीडियो-

वहीं इसमें बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है। वो कह रहे हैं कि 'क्या आपको बिग बॉस के एपिसोड रिपीट पर देखने की आदत है? अगर नहीं है तो डाल लीजिए'। बिग बॉस 13 के री रिलीज किए जाने वाले एपिसोड रात 10 बजे देखने को मिलेंगे। वहीं कलर्स द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रायाएं मिल रही हैं सभी इस सीजन की री-रिलीज के लिए एक्साइटेड हैं।

बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं। आसिम रियाज रनर अप रहे। सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर तगड़ी प्रतिक्रिया थी। इस शो से सबसे ज्यादा फायदा आसिम रियाज को मिला है। बिग बॉस में जब उन्होंने एंट्री थी तो कोई उन्हें जानता तक नहीं था आज वो सुपरस्टार से कम नहीं हैं। इसके अलावा पारस छाबड़ा-शहनाज गिल भी इस शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER