देश / बलिया कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, चार दिन से था फरार

Zoom News : Oct 18, 2020, 12:17 PM
लखनऊ: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। बलिया कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार कर लिया गया है, चार दिन से धीरेंद्र फरार चल रहा था। धीरेंद्र सिंह को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। धीरेंद्र सिंह को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अब तक कुल नौ आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में था धीरेंद्र

धीरेंद्र सिंह के करीबियों का दावा है कि उसने बलिया जिला कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के लिए आवेदन भेजा था। हालांकि, कोर्ट ने इस बारे में अब तक रेवती थाने से कोई रिपोर्ट नहीं मांगी। धीरेंद्र सिंह ने अपना वीडियो जारी करके खुद को बेकसूर बताया था।

धीरेंद्र सिंह को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने 12 टीमें बनायी थीं। इसके बावजूद मुख्य आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा। पुलिस ने धीरेंद्र सिंह पर 50 हजार का इनाम भी रखा था। लेकिन फिर कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिल रही थी, अब आखिरकार बलिया गोली कांड का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

भाभी ने बताया बेकसूर

उधर, बलिया के आरोपी धीरेंद्र सिंह की भाभी आशा सिंह ने मीडिया से बातचीत की। आशा सिंह ने कहा कि उनका देवर धीरेंद्र सिंह बेकसूर है। आरोप लगाया कि प्रशासन सुरेंद्र सिंह पर एकतरफा कार्रवाई कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER