बॉलीवुड / अर्जुन कपूर की चाची से इतने साल बड़ी हैं मलाइका अरोड़ा, रिश्ता भूल कह दी ऐसी बात

Zoom News : Apr 30, 2022, 07:49 AM
Malaika Arora Party With Maheep Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी बोल्डनेस और बिंदास लाइफस्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हर स्टार पार्टी और फैशन शो की जान मानती जाती हैं. इसके साथ ही ये एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर भी टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हैं जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

अर्जुन की चाची के साथ मलाइका की पार्टी

इस बार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की चाची महीप कपूर (Maheep Kapoor) के साथ पार्टी करते हुए तस्वीर शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. 

ऐसे किया बर्थडे विश

दिलचस्प बात ये हैं कि अर्जुन कपूर की चाची मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की सहेली है. महीप और मलाइका (Maheep And Malaika) के बीच अर्जुन कपूर के रिलेशन के हिसाब से नहीं बल्कि अपनी दोस्ती निभाती हैं. मलाइका के काफी खास अंदाज में महीप को बर्थडे विश किया है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक को मेरी प्यारी मोहीपोस'. 

महीप-मलाइका की दोस्ती

महीप और मलाइका (Maheep And Malaika) एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं और आए दिन एक दूसरे के साथ पार्टी करती दिखाई देती हैं. इस बार मलाइका ने जो तस्वीर शेयर की है वो किसी लेटेस्ट पार्टी की नहीं है बल्कि थ्रोबैक तस्वीर है जिसमें करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में मलाइका महीप कपूर के करीब बैठी डीप नेकलाइन पीले रंग की ड्रेस में जबरदस्त पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

अर्जुन कपूर की चाची से इतनी बड़ी हैं मलाइका

बता दें कि महीप कपूर अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर की पत्नी हैं. मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Malaika Arora) की चाची से उम्र में 8 साल बड़ी हैं. अर्जुन और मलाइका भी उम्र के फासले को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं. मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER