Bollywood / बॉयफ्रेंड की याद में मलाइका ने खनकाई चूड़ियां, ऐसी नाचीं कि देखते रह जाएंगे अर्जुन

Zoom News : Aug 27, 2022, 04:17 PM
Malaika Arora dance: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है जिसमें मलाइका चूड़ियां खनकाती हुईं ठुमके लगा रही हैं. दरअसल, सिंगर, मॉडल और एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Chaudhary) का नया गाना 'गोरी है' यूट्यूब पर खूब पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में मलाइका अरोड़ा और सोफी ने साथ में इस गाने पर ठुमके लगाते हुए वीडियो बनाया. 

वायरल हो रहा है वीडियो

मलाइका अरोड़ा ने ये वीडियो हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. जहां मलाइका ऑफ व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आईं तो वहीं, सोफी ने ऑरेंज ट्यूब टॉप के साथ ब्लू डेनिम को स्टाइल किया था. दोनों एक साथ सोफी के नए गाने 'गोरी हैं कलाइयां' के हुक स्टेप डांस कर रही हैं. अब इंटरनेट पर मलाइका और सोफी का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

इस वजह से बनाती हैं रीमिक्स

आपको बता दें कि अक्सर सोफी चौधरी हिट गानों के रीमिक्स बनाती हैं. हाल ही में अपने सॉन्ग गोरी हैं कलाइयां के लॉन्च इवेंट पर उन्होंने बताया कि क्यों वो पुराने गानों के रीमिक्स बनाती हैं. दरअसल, सौफी को लगता है कि आज-कल के गानों को लोग ज्यादा समय तक याद नहीं रखते. लेकिन पुराने गीनों में इमोशन होता है. आज भी लोग पुराने गानों को गुनगुनाते हैं. इसीलिए सौफी पुराने गानों को नया टच देकर बनाती हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER