Bollywood / Malaika ने ट्रोलर्स को किया ट्रोल! वीडियो में बोलीं- अब किसी नई बात पर उड़ाओ खिल्ली

Zoom News : Nov 17, 2022, 05:00 PM
Malaika Arora Trolls her Haters: अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 की उम्र में भी बेहद फिट हैं और अपने लुक्स को लेकर काफी पर्टिक्युलर भी. मलाइका उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर लगभग हर बात के लिए ट्रोल किया जाता है. मलाइका की वॉक हो या फिर बोलने का अंदाज, पर्सनल लाइफ हो या फिर काम, जिम लुक हो या उनकी पार्टी आउटफिट.. ऐसे में, मलाइका ने एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जो खास उनके हेटर्स और ट्रोलर्स के लिए है. इस वीडियो में मलाइका ने खुद ही अपने ट्रोलर्स को ट्रोल किया है और उनसे रिक्वेस्ट की है कि अब वो किसी नई बात पर उनका मजाक उड़ाएं. आइए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं.. 

Malaika Arora ने ट्रोलर्स को किया ट्रोल!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका अपने ट्रोलर्स का काफी मजाक उड़ा रही हैं और काफी कुछ सुना भी रही हैं. मलाइका कहती हैं कि वो जो भी करें, उन्हें ट्रोल किया जाता है, हर बात के लिए उनका मजाक उड़ाया जाता है, फिर वो चाहे कपड़े हों, डिवोर्स हो, रिलेशनशिप हो, उनकी वॉक हो, बिकिनी लुक या फिर ईवनिंग गाउन. मलाइका कहती हैं कि ये बातें बहुत पुरानी हो गई हैं और अब वो इनसे बोर हो चुकी हैं. 

वीडियो में बोलीं- अब किसी नई बात पर उड़ाओ खिल्ली!

वीडियो में मलाइका कहती हैं कि अब क्योंकि वो इन सब बातों से बोर हो चुकी हैं, सोशल मीडिया यूजर्स को अब उन्हें ट्रोल करने के लिए, उनके बारे में बात करने के लिए एक नया टॉपिक ढूंढना चाहिए. ऐसे में, मलाइका ने कहा कि वो खुद ही लोगों को कुछ नया देने जा रही हैं, जिसपर वो आराम से बातें बना सकें. 

आपको बता दें कि मलाइका दरअसल अपनी नई रीएलिटी सीरीज 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving in with Malaika) के प्रमोशन्स शुरू कर रही हैं और ये, शो का पहला प्रोमो है.  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER