मंनोरजन / शूटिंग के दौरान मलयालम अभिनेता Prabeesh Chakkalakkal का निधन

Zee News : Sep 15, 2020, 07:47 AM
नई दिल्ली: मलयालम अभिनेता और डबिंग कलाकार प्रबीश चक्कलक्कल (Prabeesh Chakkalakkal) की केरल के कोच्चि में एक फिल्म के सेट पर मृत्यु हो गई। 44 वर्षीय प्रबीश कथित तौर पर यूट्यूब चैनल कोचीन कॉलेज के लिए शूटिंग कर रहे थे, तभी वह अचानक सेट पर गिर गए और उनकी मृत्यु हो गई। प्रबीश एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जो केरल में वेस्ट मैनेजमेंट के बारे में थी। जिसमें कोच्चि के कुंदनूर बंड रोड पर कचरे का निपटारा करते हुए दिखाया जाना था। प्रबीश ने एक विदेशी की भूमिका निभाई, जो एक सुंदर क्षेत्र में कूड़े के दृश्य को देखकर अजीब प्रतिक्रिया देता है। उनके सहयोगियों ने बताया, अभिनेता ने सेट पर अपना काम पूरा किया, ग्रुप के साथ एक तस्वीर क्लिक की जिसके बाद वह फर्श पर गिर गए।

जानकारी के अनुसार प्रबीश जब सेट पर गिर गए तो एक वीडियोग्राफर से पानी मांगा। उन्हें तुरंत पानी दिया गया। इसी बीच उनके जेब में कार की चाबी मिली जिससे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल ने प्रबीश को मृत घोषित कर दिया। 

प्रबीश चकलाक्कल (Prabeesh Chakkalakkal) ने कई टेलीफिल्म्स में काम किया है। डबिंग आर्टिस्ट के रूप में उन्होंने कई मशहूर मलयालम फिल्मों में काम किया है। जिसमें एब्रीड शाइन की 'द कुंग फू मास्टर' शामिल हैं। प्रबीश अपने पीछे पिता, पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं। उनके पिता का नाम जोसेफ, उनकी पत्नी का नाम जान्सी और तान्या नाम की एक बेटी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER