बॉलीवुड / साड़ी में लिपटी मल्लिका शेरावत ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, देखें तस्वीरें

Zoom News : Nov 12, 2022, 05:18 PM
Mallika Sherawat Sizzling Look: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड और रोमांटिक सीन फिल्माए है. वहीं रियल लाइफ में भी ये एक्ट्रेस कम बोल्ड नहीं हैं. मल्लिका शेरावत भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए जुड़ी रहती हैं. आए दिन मल्लिका की एक से बढ़कर एक हॉट और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं जिनपर उनके फैंस इतना ज्यादा प्यार बरसाते हैं कि वो काफी कम समय में ही वायरल हो जाती है. 

मल्लिका की साड़ी में तस्वीरें वायरल

इसी कड़ी में अब एक बार फिर से मल्लिका ने अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. सामने आई इस तस्वीर में मल्लिका साड़ी पहने काफी अपीलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. खुली जुल्फों को लहराते हुए मल्लिका बेहद सिजलिंग अंदाज में कैमरे में तस्वीरें क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं. 

मल्लिका शेरावत का करियर 

जीना सिर्फ तेरे लिए से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाले मल्लिका को खास तौर पर इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म मर्डर के लिए लोग आज भी याद करते हैं. 2000 के शुरुआती वर्षों में मल्लिका हिंदी फिल्मों के दर्शकों के लिए सेक्स सिंबल के रूप में उभरी थीं और उनका बिंदास अंदाज लोगों ने काफी पसंद किया था. 

उन्होंने चीनी और अमेरिकी फिल्मों में काम किया तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी हासिल करने कोशिशें की. लेकिन इन कोशिशों में वह बॉलीवुड से दूर होती चली गईं. वह अब फिल्मों के बजाय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से ही फैन्स के संपर्क में रहती हैं. आरके/आरके के बाद फिलहाल किसी फिल्म या वेबसीरीज प्रोजेक्ट में उनका नाम इधर नजर नहीं आया है.

मल्लिका शेरावत की फिल्में

मल्लिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मल्लिका फिल्म आरके/आरकेवाई में नजर आई हैं, लेकिन उनकी फिल्म कब आई और चली गई ये पता नहीं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER