Viral MMS / जब इंटरनेट पर आग की तरह फैला इन फिल्मी सितारों का MMS,आपत्तिजनक हाल में देख चौंक उठे फैन्स

Zoom News : Aug 14, 2022, 10:51 AM
Viral MMS: इस वक्त सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो की चर्चा काफी हो रही है जिसमें नजर आ रही लड़की को देखकर लोग उन्हें 'लॉक अप' में दिख चुकीं अंजलि अरोड़ा बता रहे हैं। हालांकि, अंजलि ने साफ-साफ कहा है कि इस एमएमएस वीडियो में वह नहीं हैं। उन्होंने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि यह फर्जी वीडियो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर महज कुछ व्यूज के लालच में बनाया है। हालांकि, अंजलि का केस पहला नहीं जिनके फर्जी एमएमएस ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा रखा है, बल्कि इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें इस मुसीबत का सामना करना पड़ा है।

अंजलि अरोड़ा


उन्होंने बताया था कि जब वह शो 'लॉक अप' में थी तभी यह वीडियो सामने आया था जिसके बाद उनके माता-पिता ने पुलिस में जाकर शिकायत भी की थी। अंजलि ने रोते हुए अपना दर्द शेयर किया था और कहा था कि ये सब झेलने के लिए वह स्ट्रॉन्ग हैं, लेकिन उनके पैरंट्स नहीं। अंजलि ने कहा कि इस वजह से उनके माता-पिता को काफी कुछ सुनना पड़ रहा है। इतना ही नहीं अंजलि ने ये भी कहा कि वह इस बात को लेकर परेशान हैं कि उनके छोटे-छोटे भाई हैं, वे इन वीडियोज़ को देखकर क्या सोचेंगे। खैर, अंजलि ने साफ कर दिया कि उस वीडियो में वो नहीं बल्कि कोई और है।


इससे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के भी एमएमएस लीक होने को लेकर खूब चर्चा थी। सोशल मीडिया पर त्रिशाकर का प्राइवेट वीडियो आग की तरह फैला, जिसमें वह आपत्तिजनक स्थिति में नजर आई थीं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उनकी लोगों ने काफी जमकर आलोचना की। इसके बाद उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट प्राइवेट कर लिया। उससे पहले त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा था 'खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरे प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी'।


राधिका आप्टे का एक वीडियो काफी चर्चा में रहा, जिसमें वह प्राइवेट पार्ट दिखाती नजर आ रही थीं। बाद में बताया गया कि यह वीडियो उनकी शॉर्ट फिल्म का ही हिस्सा है। हालांकि, इस वीडियो पर उन्हें आलोचनाएं तो सुननी ही पड़ीं।



लोगों को सबसे बड़ा धक्का तब लगा था जब सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की एक्ट्रेस मोना सिंह का कथित एमएमएस वीडियो वायरल हुआ। 23 सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैला और लोग तरह-तरह की बातें करने लगे थे। हालांकि, इनपर विराम तब लग जब मोना सिंह ने कहा कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और है, वो नहीं हैं।



इस लिस्ट में ए-लिस्ट वाले स्टार्स के नाम भी शामिल हैं। तब करीना कपूर और शाहिद कपूर के रोमांस और अफेयर की खबरें खूब रहा करती थीं। उन्हीं दिनों इंटरनेट पर एक एमएमएस वीडियो की चर्चा जमकर हुई। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ ऑफस्क्रीन लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे थे।



पटौदी परिवार की बेटी सोहा अली खान को भी एमएमएस स्कैंडल का सामना करना पड़ा है। दरअसल एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ, जिसमें सोहा कैमरे के सामने कपड़े उतारती नजर आ रही थीं। बाद में बताया गया कि सलून में कपड़े चेंज करते समय यह धोखा उनके साथ हुआ।



ऐसा ही एक एमएमएस जब इंटरनेट पर छाया तो लोग कहने लगे कि इसमें रिया सेन और अश्मित पटेल हैं। इस प्राइवेट वीडियो की वजह से लोगों ने उनपर जमकर निशाना साधा, लेकिन बाद में उन्होंने इस एमएमएस को फेक बताया।



यूं तो मल्लिका शेरावत बड़े पर्दे पर अपने बोल्ड इमेज के लिए ऐसे ही मशहूर हैं, लेकिन जब उनका एमएमएस लीक हुआ तो लोगों ने जमकर उनके लिए अनाप शनाप लिखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER