Trending / भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट एमएमएस वायरल

Zoom News : Aug 21, 2021, 12:37 AM

भोजपुरी फिल्म में इन दिनों एमएमएस लीक करना एक नए फैशन की तरह है, अपनी फिल्मों से इतर इस इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रही हैं. इंडस्ट्री तमाम गलत वजहों से अखबारों की सुर्खियों में आ रही है. पहले हमने एक्ट्रेस तृषा कर मधु का एमएमएस लीक होने की खबर सुनी थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच सनसनी मचा दी थी।


मामला अभी पूरी तरह से नहीं सुलझ पाया था और सभी भोजपुरी एक्ट्रेस के एमएमएस लीक होने की खबर सामने आई थी। भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित इसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में आईं।


रिपोर्ट के मुताबिक, उनका निजी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और हर जगह चक्कर लगा रहा है। हालांकि समीक्षाओं से पता चलता है कि प्रियंका का यह विशिष्ट वीडियो हमेशा नया नहीं होता है, वास्तव में यह पुराना है और तृषा के लीक एमएमएस की चर्चा को देखते हुए अब सबसे सरल तरीके से वायरल किया जा रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि हर कोई इस तरह का वीडियो शेयर कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.


इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि यह एमएमएस मॉर्फ्ड है और जो महिला इस वीडियो को प्रपोज कर रही है वह कोई और है और यह वीडियो हमेशा उसका वीडियो नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई थी और पुलिस फिलहाल पूरे परिवार की जांच कर रही है और एमएमएस लिंक के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसे किसके द्वारा माइल्स शेयर किया गया है और यह सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER