दिल्ली / यूज़र ने पूछा 'सोशल डिस्टेंसिंग के साथ क्रिकेट खेल सकते हैं?'; दिल्ली पुलिस ने दिया जवाब

Vikrant Shekhawat : Jan 08, 2022, 08:15 PM
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस अपने मजाकिया ट्वीट्स और रिप्लाई के लिए जानी जाती है। ऐसे ही शुक्रवार को एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल्ली पुलिस से पूछा कि क्या वह सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाकर बाहर क्रिकेट खेल सकता है तो दिल्ली पुलिस ने ऐसा जवाब दिया कि इससे उस व्यक्ति को भले ही निराशा हाथ लगी हो लेकिन दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल हो गया।

दरअसल, पुनीत शर्मा नाम के एक यूजर ने दिल्ली पुलिस को टैग कर ट्वीट किया था कि क्या वह सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के साथ क्रिकेट खेल सकता है। इस पर दिल्ली पुलिस ने क्रिकेट की भाषा में ही जवाब देते हुए उसे एक संदेश दे दिया और कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के प्रति अपने तेवर भी दिखा दिए।

क्रिकेट की भाषा में दिया जवाब

दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया, यह सिली पॉइंट (बेवकूफाना तर्क) है श्रीमान। यह समय एक्सट्रा कवर (अतिरिक्त सुरक्षा) करने का है। और फिर, दिल्ली पुलिस कैच करने (कानून का उल्लंघन करने वालों को पकड़ने) में कुशल है।

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के बीच डीडीएमए ने काफी पाबंदियां लगाई हुई हैं। इसके तहत शारीरिक दूरी का पालन करते हुए मास्क का प्रयोग अनिवार्य है। शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक साप्ताहिक कर्फ्यू लगाया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER