देश / पाकिस्तानी लड़की पर फिसला 26 साल के मुलायम का दिल, नेपाल के रास्ते भारत बुलाया और...

Zoom News : Jan 23, 2023, 01:14 PM
India-Pakistan: उत्तर प्रदेश के रहने वाले मुलायम सिंह यादव, ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते पाकिस्तानी लड़की को दिल दे बैठे. दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी करने की ठान ली. हालांकि, शादी के लिए मुलायम ने लड़की को नेपाल के रास्ते भारत बुलाया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बेंगलुरु पुलिस ने सोमवार को कहा कि उन्होंने 26 वर्षीय मुलायम सिंह यादव को एक पाकिस्तानी लड़की को अवैध रूप से भारत लाने और शहर में उसके साथ रहने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

उत्तर प्रदेश के रहने वाला मुलायम सिंह यादव बेंगलुरु में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था. व्हाइटफील्ड के डीसीपी एस गिरीश ने कहा कि मुलायम सिंह एक ऑनलाइन गेम के जरिए पाकिस्तान के हैदराबाद की नाबालिग लड़की के संपर्क में आया था.

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था प्रेमी

डीसीपी ने बताया, 'मुलायम सिंह यादव नाम का ये शख्स एक प्राइवेट फर्म में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था और ऑनलाइन लूडो खेलता था. पिछले साल वो ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान वो पाकिस्तान की एक नाबालिग लड़की के संपर्क में आया था. हाल ही में उसने अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड को बेंगलुरु आने को कहा ताकि दोनों शादी कर सकें. इसके बाद मुलायम ने लड़की को नेपाल के रास्ते भारत लाने के लिए योजना बनाई और सितंबर 2022 उसे यहां बुला लिया.'

मकान मालिक पर भी केस

दोनों प्रेमी-प्रेमिका बेलंदूर पुलिस स्टेशन के इलाके में एक लेबर क्वार्टर में रह रहे थे. डीसीपी ने बताया कि दोनों के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई की और लड़की को एफआरआरओ (विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय) को सौंप दिया. वहीं, लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने उस घर के मालिक पर भी केस दर्ज किया है जहां ये जोड़ा रह रहा था. घर के मालिक गोविंदा रेड्डी के खिलाफ धारा 7 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. आरोप है कि उन्होंने अपने घर में अवैध रूप से रह रहे विदेशी लड़की के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं दी थी. वहीं, मुलायम सिंह पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 495 (शादी छिपाना), 468 (जालसाजी) और 471 (जालसाजी दस्तावेज) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER