Madhya Pradesh / पत्नी ने चाय बनाने से किया इनकार तो पति ने सिर पर दे मारा चकला और हो गई...

Zoom News : Dec 26, 2022, 06:31 PM
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक 41 वर्षीय व्यक्ति ने चाय नहीं बनाने पर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मध्य प्रदेश पुलिस ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना झारदा थाना क्षेत्र के घाटिया गांव की है जहां शनिवार को व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी.

झारदा पुलिस स्टेशन के प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर अपनी 40 वर्षीय पत्नी पर रोलिंग बोर्ड (चपाती बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाले चकले) से हमला किया. क्योंकि पत्नी ने उसके लिए चाय बनाने से इनकार कर दिया था. हमल के बाद शख्स की पत्नी वहीं पर गिर गई और बेसुध हो गई.

पत्नी की ये हालत देखकर व्यक्ति घबरा गया और आनन-फानन में वो उसे लेकर असप्ताल पहुंचा. अस्पताल में उसने डॉक्टर्स के सामने नई कहानी बनाने की कोशिश की. उसने डॉक्टर्स से कहा कि उसकी पत्नी को करंट लग गया है. लेकिन डॉक्टर्स ने पाया कि उस महिला के शरीर पर बिजली के झटके का कोई निशान नहीं था, बाद में महिला की मौत हो गई.

फरार हो गया पति

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति पत्नी की मौत के बाद अस्पताल से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पति ने शुरू में पुलिस को गुमराह करने की भरपूर कोशिश की. जब पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखा तो उसमें कुछ और ही निकला.

इसके बाद जांच के दौरान आरोपी अस्पताल से फरार हो गया. उसे डर था कि कहीं पुलिस उसे पकड़ न ले, लेकिन पुलिस ने भी उसका पीछा कर गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की. इस दौरान व्यक्ति ने अपना अपराध कबूल कर दिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER