Sakshi Murder Case / इंसान या हैवान! साक्षी को 16 चाकू मारे-पत्थरों से कुचला, चेहरे पर फिर भी शिकन तक नहीं

Zoom News : May 29, 2023, 09:05 PM
Sakshi Murder Case: दिल्ली का शाहबाद इलाके में साक्षी की हत्या करने वाले साहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके हाव-भाव कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहे हैं. अभी तक यह हत्या किसी गुस्साए आशिक की लग रही थी जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को गुस्से में आकर जान से मार दिया. लेकिन, साहिल की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें उसके चेहरे पर न तो डर है, न ही इतने बड़े क्राइम को अंजाम देने का पछतावा.

बड़ी बात तो यह है कि इतनी बर्बरता के बाद भी उसकी आंखों में रत्ती भर शर्म दिखाई नहीं दे रही है. इतनी हैवानियत को अंजाम देकर भी इतना बेखौफ होना किसी आम इंसान के बस की बात नहीं है. क्या यह तस्वीर बता रही है कि साहिल इंसान के रूप में एक हैवान ही है. हम आए दिन क्राइम की खबरें देखते हैं और सुनते हैं, लेकिन ऐसा क्राइम शायद सालों में एक बार सामने आता है. जिसमें इस स्तर पर इंसानियत को तार-तार किया जाता है.

गौरतलब है कि आरोपी साहिल की उम्र महज 20 साल है और साक्षी की उम्र सिर्फ 16 साल थी. सवाल उठ रहे हैं कि इतनी छोटी सी उम्र में उसकी हत्या की सनक क्या उसके गुस्से के वजह से थी, या इसके पीछे उसकी सोची-समझी साजिश थी.

सोमवार को हुई इस हत्या की घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. साक्षी के मर्डर का सीटीटीवी फुटेज सामने आया है जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप उठी. साहिल ने अपनी गर्लफ्रेंड को पहले 16 बार चाकुओं से गोदा, फिर लातें मारीं, इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने लड़की पर बड़े-बड़े पत्थर उठाकर दे मारे और लहुलुहान कर दिया.

मौत के बाद भी वह शव के साथ बर्बरता करता रहा. गौरतलब है कि आरोपी साहिल यह सब राहगीरों के सामने कर रहा था. वहां से निकलने वाले लोग साहिल की इस दरिंदगी को देख रहे थे लेकिन उसकी बर्बरता देखकर किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई. हत्या का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसकी पहचान मोहम्मद साहिल पिता सरफराज के रूप में की है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER