महाराष्ट्र / पत्नी के साथ घूमने का खर्च निकालने के लिए ठाणे में शख्स ने की बाइकों की चोरी, हुआ गिरफ्तार

Zoom News : Dec 24, 2021, 08:52 AM
ठाणे: शादी के बाद कपल की इच्छा रहती है कि वे दोनों साथ में कहीं घूमने जाएं। कई बार लोग बाहर जाते हैं घूमने तो कुछ लोग बाइक की सवारी भी करना पसंद करते हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक नटवरलाल ने गजब कारनामा कर दिया। इस शख्स ने शादी के बाद अपनी पत्नी को घुमाने के लिए कुल मिलाकर 17 बाइक चुरा लीं। लेकिन आखिर में उसकी पोल खुल गई और वह पकड़ा गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह घटना महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मनपाड़ा इलाके की है। पीटीआई ने अपनी एक रिपोर्ट में अधिकारियों के हवाले बताया है कि इस शख्स की हाल ही में शादी हुई है और अपनी पत्नी के साथ बाहर जाने के लिए उसने बाइक चुराने का फैसला किया। इस मामले में उसके सहयोगी पांच और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने चोरी के कुछ वाहन बरामद भी किए हैं जिनकी कीमत पांच लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। 

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने कम से कम 17 मोटरसाइकिलें चुराई हैं। आरोपी पत्नी संग घूमने का खर्च जुटाने के लिए बाइक की चोरी करता था। कल्याण जोन-3 के पुलिस उपायुक्त एस बी गुंजाल ने बताया कि मनपाड़ा और उसके आस-पास के इलाकों से बाइक चोरी की कई शिकायतें मिलीं, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया था।

पुलिस की टीमों ने सीसीटीवी फुटेज सहित कई अन्य सूत्रों से जानकारी जुटाई और स्थानीय स्क्रैप डीलरों और गैरेजों में भी पूछताछ की। पुलिस ने संदिग्धों पर नजर रखी। जांच के दौरान एक दीपक नामक शख्स को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान ही उसने पूरी पोल पट्टी खोल दी। उसने बताया कि वह मनपाड़ा, कोलसेवाड़ी, विट्ठलवाड़ी, अंबरनाथ, नरपोली, सेंट्रल और बाजारपेठ थाना क्षेत्रों में मोटरसाइकिलों की चोरी में शामिल था।

उसने यह भी बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ पर्यटन स्थलों पर घूमने के लिए पैसे इकट्ठा करने के लिए बाइक की चोरी करता था और उन्हें बेचकर जो पैसे मिलते थे, उसे खर्च करता था। पुलिस ने इस काम में दीपक की मदद करने वाले पांच अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER