VIRAL VIDEO / धोखेबाज गर्लफ्रेंड को सरेआम पकड़ा, फिर बॉयफ्रेंड ने कर डाला बुरा हाल

Zoom News : Jun 18, 2021, 02:55 PM
Cheater Girlfriend Viral Video : गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का रिश्ता बेहद ही प्यारा होता है, लेकिन जब इसमें दरार आए तो यह बदतर होने में समय नहीं लगता। गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच की कलह को लेकर हम अक्सर खबरों में पढ़ते रहते हैं। कई बार मामला सुलझ जाता है तो कई बार अंजाम बहुत बुरा होता है। कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाली वीडियो में देखने को मिला, जब एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को धोखा दिया।

गर्लफ्रेंड ने शादी से पहले दिया धोखा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल अपनी शादी के लिए मैरिज फॉर्म पर साइन करने जा रहे होते हैं, और तभी बॉयफ्रेंड अपने पार्टनर द्वारा धोखेबाजी को पकड़ लेता है। मैरिज फॉर्म भरते वक्त धोखेबाज गर्लफ्रेंड पास में बैठे एक शख्स के पैर पर अपने पैर से सहला रही होती है, यह उसका बॉयफ्रेंड देख लेता है। इस पर वह बेहद बौखला जाता है और मैरिज फॉर्म को छीनकर फाड़ देता है।

बॉयफ्रेंड ने सरेआम पकड़ा

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को सरप्राइज लव स्टोरी नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वायरल होने वाले इस वीडियो को करीब 60 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा। हालांकि इस अकाउंट पर अपलोड किए जाने वाले वीडियो एक एक्ट के तौर पर होती है। लेकिन इंटरनेट पर यह खूब छा जाती है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के रिलेशन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER