Punjab / Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद Mankirt Aulakh की जान को खतरा, सुरक्षा बढ़ाने की मांग

Zoom News : May 31, 2022, 05:05 PM
पंजाब में सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद अब पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) ने अपने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। जानकारी के मुताबिक मनकीरत को पिछले महीने ही बंबीहा गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी। हालांकि मनकीरत के ऊपर मूसेवाला की हत्या के आरोप भी लग रहे हैं।

एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है। ये भी दावा किया गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे भी मनकीरत का ही हाथ है। रविवार शाम को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर दविंदर बंबिहा के सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट डाला गया है। पोस्ट को पंजाबी में लिखा गया है। इसमें दावा किया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को मूसेवाला की हत्या नहीं करनी चाहिए थी।

बंबिहा के कथित सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है, जिसमें कहा गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे उनका हाथ है।

पोस्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि मनकीरत ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गायकों के सुरक्षा घेरा के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देता है। इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंगस्टर से कोई संपर्क या संबंध नहीं था। वह अपनी नॉर्मल लाइफ जी रहा था। फिर भी तुम उसे हमारे ग्रुप से जोड़ रहे हो, तो हम उसकी मौत का बदला जरूर लेंगे। सिद्धू मूसेवाला हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER