Bigg Boss 17 / खानजादी को लेकर मन्नारा की फिसल गई जुबान, कहा 'कैरेक्टरलेस'

Zoom News : Nov 09, 2023, 11:00 AM
Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो, बिग बॉस 17 अब अपने चौथे हफ्ते में आ पहुंचा है और घरवालों के बीच हो रहे झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही में, कलर्स टीवी के इस रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन मन्नारा चोपड़ा को जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन और उनके बेस्ट दोस्त मुनव्वर फारुकी के साथ फिर एक बार झगड़ते हुए देखा. अपने गुस्से में मन्रारा चोपड़ा ने उनकी साथी कंटेस्टेंट खानजादी को कैरेक्टरलेस इंसान कहा और उनकी ये बातें नेटिजन्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आईं.

दरअसल पिछले तीन दिनों में मन्नारा चोपड़ा को जिग्ना वोरा, रिंकू धवन, मुनव्वर फारुकी और खानजादी पर उन्हें नॉमिनेट करने की वजह से नाराज थी. उनका कहना था कि उनकी जगह खानजादी को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट होना चाहिए था. इस नॉमिनेशन टास्क के बाद मन्नारा हर छोटी बात को लेकर गुस्सा हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने जिग्ना और रिंकू पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वे दोनों किचन के कामों को लेकर उन्हें टारगेट कर रहे हैं.

मन्नारा ने मुनव्वर के सामने रखी ये शर्त

मन्नारा ने ये भी कहा कि जिग्ना ने मुनव्वर और उनकी दोस्ती को रोमांटिक एंगल देने की कोशिश की और उन्हें मुनव्वर के साथ अपना नाम जोड़ा जाना बिलकुल भी पसंद नहीं है, क्योंकि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. जिगना और रिंकू के बाद मन्नारा ने मुनव्वर पर अपना निशाना साधा. उनका कहना था कि खानज़ादी को उसकी पीठ पीछे लड़ने के लिए कहकर मुनव्वर ने उसे परेशान किया था और इसलिए उन्हें सबके सामने मन्नारा से माफी मांगनी होगी.

अंकिता ने दी सलाह

अब बिग बॉस के घर में मन्नारा, मुनव्वर के अलावा कई लोगों से दोस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. कुछ समय पहले वो अभिषेक कुमार के साथ फ्लर्ट करती हुईं नजर आईं. यही वजह है कि मन्नारा को इस तरह से देख, घरवालों ने मन्नारा-अभिषेक-मुनव्वर और खानजादी-अभिषेक-मुनव्वर इन दो लव ट्रायंगल का बारे में बात करना शुरू किया. लेकिन खानजादी के लव ट्रायंगल की बातों पर भी मन्नारा को गुस्सा आया और उन्होंने खानजादी को ‘करैक्टरलेस’ कहा. हालांकि उनकी ये बात सुनकर अंकिता लोखंडे ने उन्हें रोका और कहा कि वो किसी के भी लिए इस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकती.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER