Entertainment News / मनोज बाजपेयी इस शख्स के गुलाम बनने की कोशिश में रहते हैं, एक्टर ने रिवील किया सीक्रेट

Zoom News : Apr 04, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की किसी भी नई फिल्म का नाम जब भी सामने आता है तो लोगों के मन में पहला ख्याल यही होता है कि फिल्म कमाल की होगी और एक्टर का अभिनव उससे भी गजब का होगा। अभिनेता का नाम सुनते ही दर्शक फिल्म देखने का मन बना लेते हैं। गंभीर से लेकर नाटकीय, हास्य और नकारात्मक हर किरदार में मनोज बाजपेयी जान फूंक देते हैं। अब जल्द ही एक्टर 'साइलेंस कैन यू हियर इट' के सीक्वल 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' के साथ आ रहे हैं। इसमें एक बार फिर से एसीपी अविनाश की भूमिका में वो लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। इसी के लॉन्च इवेंट में एक्टर ने अपनी शानदार एक्टिंग का राज लोगों के साथ साझा किया और बताया कि वो क्या कमाल करते हैं, जिससे उनका किरदार और निखरकर सामने आता है। 

इस शख्स के गुलाम बनते हैं मनोज बाजपेयी

ट्रेलर लॉन्च पर मनोज बाजपेयी से पूछा गया कि वह अपनी प्रत्येक भूमिका को इतनी कुशलता से कैसे निभाते हैं? उन्होंने इसका जवाब दिया, 'मैं अपने निर्देशक का सच्चा गुलाम बनने की कोशिश करता हूं। एक बार फिर सभी के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा रहा। मेरे लिए उन्हीं लोगों के समूह के बीच वापस जाना मजेदार था। मैं कुछ भी अतिरिक्त नहीं करता, सिर्फ काम और काम की मांग पर ध्यान देता हूं और निर्देशक के निर्देशों को सुनता हूं। इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए एक दिलचस्प यात्रा रही है। मैं सिर्फ चुप होकर सीख रहा था'

दूसरे सीजन के लिए मनोज की खास तैयारी

किसी शो या फिल्म के दूसरे सीजन को करते समय ध्यान में रखी जाने वाली चीजों के बारे में बात करते हुए 'सत्या' फेम एक्‍टर मनोज बाजपेयी ने कहा, 'आपको पहले वाले किरदार को दोबारा यानी फिर से देखना होगा। आखिरकार एक अंतर आ जाता है, जहां आप एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए हैं, लेकिन आपके चरित्र के कुछ ऐसे जरूरी तत्व हैं जिन्हें आपको नहीं छोड़ना चाहिए। जब मैं दूसरे पार्ट की शूटिंग के लिए सेट पर था तो मैं लगातार अपने पहले किरदार के बारे में सोच करता था।

इस दिन रिलीज होगी मनोज की फिल्म

बता दें, मनोज बाजपेयी और प्राची देसाई-स्टारर 'साइलेंस 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अबन भरूचा देवहंसद्वारा निर्देशित इस फिल्म में पारुल गुलाटी, दिनकर शर्मा, साहिल वैद और वकार शेख भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एसीपी अविनाश और स्पेशल क्राइम ब्रांच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हत्याओं की एक गुत्थी के पीछे के रहस्यों को उजागर करने के मिशन पर हैं। फिल्म में साहिल वैद भी लीड रोल में हैं। यह 16 अप्रैल को जी 5 पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER