Pakistan / मरियम नवाज ने लगाया इमरान खान पर आरोप, जेल के वॉशरूम में कैमरे छिपा रखे थे

Zoom News : Nov 13, 2020, 08:20 AM
इस्लामाबाद: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के उपाध्यक्ष मरियम नवाज शरीफ ने पाकिस्तानी जेलों में महिलाओं के इलाज का खुलासा किया है। उसने आरोप लगाया है कि जेल की कोठरी में हर जगह कैमरे थे, जहाँ उसे रखा गया था। यहां तक ​​कि वॉशरूम में भी हिडन कैमरे लगाए गए थे।

चेहरा नहीं छुपा पाएंगे

मरियम नवाज ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह दो बार जेल जा चुकी हैं। अगर वह हिरासत में रहने के दौरान अपने और अन्य महिला कैदियों के इलाज के बारे में विस्तार से बताती है, तो इमरान खान सरकार को अपना चेहरा छिपाने की जगह नहीं मिलेगी।

बाकी का क्या होगा?

उन्होंने कहा, "मैं इन घटनाओं के पीछे छिपना नहीं चाहती। मैं आज संघर्ष कर रही हूं, इसलिए मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि मैं प्रभावित हुआ; मैं रोना नहीं चाहती कि मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया। लेकिन मैं निश्चित रूप से इसे लाना चाहती हूं। दुनिया में सच्चाई, जेलों में महिलाओं की स्थिति क्या है। मरियम ने इमरान सरकार पर निशाना साधा और कहा, "अगर वे मरयम नवाज़ के बेडरूम में घुस सकते हैं, तो उनके वॉशरूम में कैमरे लगवाएं, आपको आश्चर्य हो सकता है कि उनके पास क्या होगा?" बाकी महिलाओं का क्या हुआ ”?

वोट मांगें, चेतावनी दें

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी ने लोगों से आगामी चुनावों में पीएमएल-एन को वोट देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मैं मुख्य चुनाव आयुक्त को संदेश देना चाहता हूं कि पीएमएल-एन को लोगों के बीच नहीं आना चाहिए। अगर वोटों की चोरी होती है, तो जनता कभी माफ नहीं करेगी। बता दें कि कुछ समय पहले पुलिस होटल के दरवाजे को तोड़कर मरयम के कमरे में घुस गई और उसके पति मोहम्मद सफदर को गिरफ्तार कर लिया।

इमरान का बायाँ पसीना

इमरान खान को पाकिस्तान की सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए विपक्षी दल पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के बैनर तले एकजुट हुए हैं। अब तक की पीडीएम रैलियों में जुटी भीड़ ने इमरान के पसीने छुड़ा दिए। उनका सबसे अच्छा प्रयास किसी भी तरह से पीडीएम के बढ़ते कदम को रोकना है। क्योंकि अगर लोग इस तरह की विपक्षी रैलियों में भाग लेते रहे, तो आने वाले दिनों में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER