IND vs AUS / लाबुशेन ने पूछा ऐसा सवाल शुभमन गिल ने कहा- 'मैच के बाद बताता हूं' VIDEO VIRAL

Zoom News : Jan 08, 2021, 11:43 AM
India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट (Ind vs Aus 3rd Test) मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। दूसरा दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 338 पर ऑलआउट कर दिया। उसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार शुरुआत दी। चाय काल तक टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट खोए 9 ओवर में 26 रन बनाए। शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आते ही बड़े शॉट्स खेलना शुरू कर दिया। मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) विकेट के पास ही फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने गिल से एक सवाल पूछा, जिस पर गिल ने बाद में जवाब देने को कहा। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

बल्लेबाजी करने उतरे शुभमन गिल ने शानदार शॉट खेले। वहीं पास में फील्डिंग कर रहे मार्नस लाबुशेन ने शुभमन गिल से पूछा, 'आपका पसंदीदा बल्लेबाज कौन है, सचिन तेंदुलकर या फिर विराट कोहली।' जिस पर गिल ने कहा, 'मैच के बाद आपको बताता हूं।' यह बातचीत स्टम्प्स कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। 

देखें Video:

भारत ने आस्ट्रेलिया के 338 रन के जवाब में तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को यहां चाय के विश्राम तक अपनी पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 26 रन बनाये। चाय के विश्राम के समय शुभमन गिल 14 और रोहित शर्मा 11 रन पर खेल रहे थे। 

इससे पहले आस्ट्रेलिया की तरफ से स्टीव स्मिथ ने 131, मार्नस लाबुशेन ने 91 और विल पुकोवस्की ने 62 रन बनाये। भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने चार, जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने दो-दो तथा मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER