बॉलीवुड / वरुण धवन करने वाले इसी महीने नताशा से शादी! तैयारी हुई शुरू

Zoom News : Jan 13, 2021, 07:43 AM
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है। एक्टर की अच्छी फैन फॉलोइंग है। खासकर कुछ लड़कियां उन्हें बहुत पसंद करती हैं। अभिनेता लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वे नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और दोनों को कई खास मौकों पर एक साथ देखा गया है। जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं। वर्ष 2020 में, ऐसी खबरें आईं कि युगल अपने रिश्ते को एक नया आयाम दे सकते हैं। लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा नहीं हो सका। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन इसी महीने नताशा से शादी कर सकते हैं। शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और अभिनेताओं ने भी विवाह स्थल को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता अलीबाग में शादी करने की तैयारी कर रहा है और इस सिलसिले में अभिनेता हाल ही में पांच सितारा होटल बुक करने के लिए अलीबाग भी पहुंचा था।

यह एक भव्य पंजाबी शादी है। लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए, यह बताया गया है कि इसमें केवल विशेष गरिमा शामिल है। शादी के निमंत्रण के लिए 200 लोगों की सूची को अंतिम रूप दिया गया है।

बता दें कि वरुण धवन काफी समय से नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं। अभिनेता ने नताशा के साथ अपने रिश्ते को अपने करियर के पहले कई वर्षों तक सुर्खियों में नहीं आने दिया। लेकिन बढ़ते समय के साथ, कई विशेष अवसरों पर, युगल की उपस्थिति ने यह स्पष्ट कर दिया कि दोनों एक रिश्ते में थे

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए एक साक्षात्कार में अपनी शादी की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि - हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है। लेकिन इस समय दुनिया में कई दुविधाएं हैं। लेकिन अगर चीजें सही हैं, तो जल्द ही मैं शादी की तैयारियों के बारे में सोच सकता हूं। लेकिन अभी थोड़ी और स्पष्टता की जरूरत है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई है जिसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म को जनता से मिश्रित समीक्षा मिली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER