Auto / Honda H'ness CB350 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Vikrant Shekhawat : Dec 21, 2020, 05:21 PM
जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने हाल ही में बाजार में अपनी नई दमदार बाइक H'ness CB350 को लॉन्च किया था। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक को कंपनी ने दो अलग अलग वैरिएंट्स में पेश किया है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए शानदार मौका है, कंपनी इस बाइक की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Honda H'ness में कंपनी ने 348.36cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि  21PS की पावर और 30Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावां कंपनी ने इस बाइक में सेग्मेंट में पहली बार होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC) तकनीक का प्रयोग किया है। इसमें 5 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है।  

मिलते हैं यह फीचर्स: कंपनी ने इस बाइक में LED हेडलैंप के साथ ही सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है। इसमें माइलेज, बैटरी वोल्टेज और गियर पोजिशन इत्यादि की पूरी जानकारी मिलती है। इसके अलावां इसमें USB पोर्ट भी दिया गया है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को भी कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावां कंपनी ने इस बाइक के लेफ्ट हैंडलबार पर मल्टीफंक्शन स्विचगियर दिया गया है। इसमें डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है।

क्या है कंपनी का ऑफर: जैसा कि हमने आपको बताया कि, Honda Highness दो ट्रिम के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके डिलक्स वैरिएंट की कीमत 1.85 लाख रुपये और प्रीमियम DLX Pro वैरिएंट की कीमत 1.90 लाख रुपये है। इस बाइक की खरीद पर कंपनी पूरे 5,000 रुपये का कैशबैक दे रही है। यह ऑफर केवल डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रान्जैक्शन पर ही लागू होगा। इसके अलावां इस स्कीम का लाभ वो लोग उठा सकते हैं जो स्टैंडर्ड चार्टेड, यस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, फेडरल बैंक और आईसीआईसीआई बैंक से बाइक को फाइनेंस करवाते हैं। यह ऑफर 31 दिसंबर तक उपलब्ध है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER