IND vs AUS / मैथ्यू वेड ने स्टंपिंग को मिस करने के बाद कहा - Not Dhoni, not quick enough like Dhoni, विडियो वायरल

Zoom News : Dec 07, 2020, 07:04 AM
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच रविवार को खेले गए सीरीज के दूसरे टी 20 मैच में पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज़ एमएस धोनी की (एमएस धोनी) तेंदुए जैसी गति से पूरी दुनिया प्रभावित है, इसका एक उदाहरण। धोनी एक तेंदुए की तरह तेज गति से विकेट के पीछे बल्लेबाजों को स्टम्पिंग करता था, जितना लंबा बल्लेबाज अपनी पलकें झपकाता है, उतनी ही जल्दी धोनी गेंदों को गिराता है।

हर कोई चाहता है कि विकेट के पीछे उसके जैसा विकेटकीपर हो। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड भी धोनी की तरह स्टंपिंग करना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि वह धोनी की तरह तेज नहीं हैं। दरअसल, दूसरी पारी में जब भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे, तो नौवें ओवर में वह स्वेपसन की गेंद पर स्टंप हो गए।

दरअसल गेंदबाज ने वाइड गेंद फेंकी थी और धवन ऑफ स्टंप के बाहर जा रही गेंद को काटने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह चूक गए। गेंद विकेट के पीछे खड़े वेड के हाथों में रह गई थी और वह उम्मीद कर रहे थे कि जैसे ही धवन का पैर हवा में होगा, वह बेल्स गिरा देंगे। उसे भी मौका मिला। लेकिन जब तक वह स्टंप ले गए, उस समय में धवन का पैर नीचे आ गया था और वेड चूक गए थे।

इसके बाद वेड ने कहा कि वह धोनी नहीं हैं। धोनी जितना तेज नहीं। यह सुनकर धवन भी हंसने लगे। भारत ने तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला का दूसरा मैच 6 विकेट के अंतर से जीता। इसी के साथ सीरीज भी अपने नाम कर ली है। शिखर धवन ने 36 गेंदों में 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। जिसमें उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। वहीं हार्दिक पांड्या ने 22 गेंदों पर नाबाद 42 रन बनाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER