मनोरंजन / अल्लाह आपको ताकत दे: सिद्धार्थ के लिए श्रद्धांजलि वीडियो पोस्ट करने पर शहनाज़ से राशिद

Zoom News : Oct 31, 2021, 07:42 AM
Afghan Cricketer Rashid Khan Get Emotional On Shehnaaz Gill Song: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की याद में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने 'तू यहीं है...' (Tu Yaheen Hai) ने उनके फैंस की आंखों को भी नम कर दिया. फैंस एक बार फिर 'सिडनाज' की जोड़ी को याद कर भावुक हो रहे हैं और इस कड़ी में एक नाम अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) का भी जुड़ गया है. राशिद ने शहनाज के इस गाने पर अपना रिएक्शन दिया और शहनाज के लिए बहुत सारी हिम्मत और ताकत के लिए दुआएं कीं.

शहनाज का गाना सुन इमोशनल हुए राशिद खान

शहनाज गिल के गाने तू यहीं हैं में सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बिग बॉस में गुजारे पलों को दिखाया गया है. किस तरह से शहनाज उनके बिना एक पल भी नहीं रह सकती थी और आज वो उनके बिना ही जीना सीख रही हैं. अफगान खिलाड़ी राशिद खान आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद का भी हिस्सा है. राशिद ने जब ये गाना सुना तो वो भी अपने दुख को बयां करने से खुद को रोक नहीं सके. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शहनाज के लिए दुआएं मांगी और लिखा, "अल्लाह आपको ताकत दे.." इसके साथ उन्होंने कई हार्ट इमोजी भी शेयर किए.

राशिद ने मांगी शहनाज के लिए दुआएं

राशिद खान को शहनाज गिल का ये गाना काफी पसंद आया है. वो सोशल मीडिया पर शहनाज को फॉलो भी करते हैं. शहनाज गिल का ये गाना यूट्यब पर 10 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है और नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में शहनाज अकेले घूमती नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताए गए पल याद कर रही है. गाने में सारे सीन बिग बॉस 13 से लिए गए है. जहां पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सिंतरब को दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज का बुरा हाल हो गया था. उनकी हालत फैंस से देखी नहीं जा रही थी. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज ने अब तक उन्हें लेकर कोई बात शेयर नहीं की हैं. ये पहली बार है जब उन्होंने अपने गाने के जरिए अपनी बात कहने की कोशिश की है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER