जन्मदिन / अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के बेटे अरिक से मिलिए

Zoom News : Jul 18, 2020, 08:29 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन – Mumbai | अर्जुन Rampal और उनकी  गर्लफ्रेंड  ने इंस्टाग्राम पर बेटे 'अरिक' की तस्वीरें इंस्टा फैमली के साथ शेयर की। इन तस्वीरों में छोटे रामपाल क्युटनेस से सबका दिल जीत रहें हैं, अरिक की हंसते हुए चेहरे के और बर्थडे केक की इमोजी के साथ गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ फोटो का कोलाज अर्जुन ने शेयर किया। साथ ही लिखा, " अरिक के पहले जन्मदिन पर, मैं अरिक का प्यार इंस्टा फैमिली के साथ शेयर कर रहा हूं, आप सभी फैंस का धन्यवाद मेरे बेटे से मिलने के लिए धैर्य बनाए रखने और प्यार बांटने के लिए, मिलिए नन्हें रामपाल अरिक से,हैप्पी बर्थडे माय बॅाय!!" इस फोटो के अलावा अर्जुन ने एक विडियो भी शेयर किया ,जिसमें नन्हें अरिक के हसिन पल हैं, जिसे अर्जुन की बेटी माहिका ने बनाया हैं।

वहीं गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने भी इंस्टा हैंडल पर परिवार संग मस्ती कर रहे बेटे अरिक की फोटो शेयर की। जहां वह अपनी खास हसी और मुस्कुराहट से फैंस का दिल जीत रहें हैं, गैब्रिएला ने कैप्शन में लिखा, "मेरे जिंदगी के प्यार को हैप्पी 1 ईयर, शुक्रिया उन सब खुशी और जिंदगी के उन सभी उम्मीदों को जो मैंने देंखें हैं, तुम्हें नन्हा इंसान देखकर बहुत प्रसन्न हूं... तुम बहुत प्यारे और हम बहुत लक्की हैं।"

हालांकि इसके पहले भी दोनों ने कई बार बेटे के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी, पर उनमें कभी भी अरिक का पूरा लुक देखने नहीं मिला, और आखिर अरिक के पहले बर्थडे पर फैंस के साथ अरिक की तस्वीरें शेयर की गई। 'अरिक' एक हिंदी नाम हैं। जिसका संस्कृत में मतलब है, शासकों का शासक।

वैसे आपको बता दें कि, गैब्रिएला ने इससे पहले 10 महीने के अरिक की देखभाल करते हुए अपने फैंशन डिजाइनींग के प्रोफेशन को हैंडल करने की जिम्मेदारी को भी साझा किया था साथ ही लाकडाउन के समय में बेटे और अर्जुन के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजार रहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER