ड्रग केस / बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की मुश्क‍िलें बढ़ी, हो सकते है गिरफ्तार

Zoom News : Dec 21, 2020, 03:54 PM
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की ड्रग्स की समस्या बढ़ सकती है। 21 दिसंबर को, अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने फिर से पेश हुए। आज उनसे ड्रग्स के मामले में पूछताछ की जाएगी। मामले में एनसीबी ने दिल्ली के एक डॉक्टर का बयान लिया है। अदालत में 164 के तहत एनसीबी द्वारा मजिस्ट्रेट को डॉक्टर का बयान भी उपलब्ध कराया जाता है। डॉक्टर का यह बयान अर्जुन की गिरफ्तारी की ओर भी रुख मोड़ सकता है।

इस मामले में, डॉक्टर ने कहा - मैटर अभी भी वशीभूत है, इसलिए मैं आपसे संबंधित विवरण साझा नहीं कर सकता। लेकिन जो भी महत्वपूर्ण चीजें हैं, मैंने एनसीबी को बताई है और मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दिया है। मैं NCB का समर्थन करूंगा। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने मुंबई के एक डॉक्टर का बयान भी लिया है। सूत्र के अनुसार, अर्जुन रामपाल के एक करीबी सहयोगी ने दिल्ली में एक डॉक्टर को गुमराह किया और डॉक्टर को एक डॉक्टर के पर्चे पर लिखा था ताकि एनसीबी की जांच से बचा जा सके

सूत्रों के अनुसार, जिस दवा के लिए अर्जुन रामपाल के करीबी सहयोगी ने दवा लिखी थी, उसे एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल ने रखा था। एसएनबी के संदेह पर, डॉक्टर से पूछताछ की गई और फिर बयान दर्ज किया गया। दरअसल, अर्जुन रामपाल के घर पर छापे के दौरान दवाई बरामद हुई थी, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आता है। वह दवा एनडीपीएस अधिनियम की अनुसूची एच के अंतर्गत आती है, जिसके लिए डॉक्टर के पर्चे की आवश्यकता होती है। सूत्रों के मुताबिक, इसके लिए डॉक्टरों को भी अंधेरे में रखा गया था।

अर्जुन रामपाल के घर पर 9 नवंबर को छापा पड़ा था। इस छापेमारी में उसके घर से ट्रामाडोल की गोलियां बरामद हुईं। इसके बाद, अर्जुन के लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला दिमित्रीडेस से दो बार पूछताछ की गई, जबकि अर्जुन 13 नवंबर को एनसीबी के सामने पेश हुए। एनसीबी ने ड्रग्स के दो मामलों में गैब्रिएला के भाई एजिसियलिस डेमेट्रियड्स को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। हाल ही में वह जमानत पर रिहा हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER