बॉलीवुड / गर्लफ्रेंड गैब्रिएला संग शादी की प्लानिंग में नहीं हैं अर्जुन रामपाल

Zoom News : Feb 15, 2022, 03:52 PM
बॉलीवुड | एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के साथ बॉलीवुड में सुपर गोल्स देते रहते हैं। हालांकि ये कपल एक बेटे एऱिक के पैरेंट्स भी हैं। साल 2019 में गैब्रिएला, अर्जुन से शादी करने से पहले ही मां बन गई थीं। अब उनका बेटा 3 साल का होने वाला है, इसके बावजूद अर्जुन-गैब्रिएला की शादी करने की कोई योजना नहीं है। एक्टर ने एक हालिया इंटरव्यू में इस बारें बातें की और कहा कि उन्हें और गैब्रिएला को अपने रिश्ते को मान्य करने के लिए एक 'कागज के टुकड़े' की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनकी अनमैरिड लाइफ 'किसी कपल से कम' नहीं लगता है। बता दें कि बी टाउन का यह सुपर कपल लिव-इन रिलेशनशिप में हैं और अपने बेटे की परवरिश कर रहे हैं। 

गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में हैं एक्टर

अर्जुन रामपाल ने अपनी मॉडल मेहर जेसिया से शादी की। हालांकि, उनकी शादी टूट गई और दोनों ने मई 2018 में अलग होने की घोषणा की। उनकी दो बेटियां माहिका और मायरा हैं, जो मेहर के साथ रहती हैं। अप्रैल 2019 में, अर्जुन और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे को जन्म दे रहे हैं। गैब्रिएला डेमेट्रियड्स एक मॉडल है। उनके बेटे एरिक का जन्म 18 जुलाई 2019 को हुआ था। हालांकि अर्जुन और गैब्रिएला ने अभी तक शादी नहीं की है। 

कागज के एक टुकड़े की जरूरत  नहीं

अर्जुन ने “पिंकविला” से बात करते हुए कहा कि हमारी शादी तो हो गई है ना। दिल, दिल से मिल गए हैं अब इससे ज्यादा आपको और क्या चाहिए)? इसे प्रूफ करने के लिए कागज के एक टुकड़े की जरूरत है क्या है? मुझे ऐसा नहीं लगता और उसे भी ऐसा नहीं। गैब्रिएल तो शादी में बिल्कुल नहीं चाहती है। आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में ग्रैब्रिएला भी अर्जुन के साथ थी। उन्होंने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि शादी एक 'बहुत खूबसूरत चीज' है, लेकिन यह जरूरी नहीं है।

जानिए ग्रैबिएला ने क्या कहा

ग्रैबिएला आगे कहती हैं कि हम एक साथ रह सकते हैं और एक मैरिड कपल की तुलना में अधिक समय तक साथ रह सकते हैं और क्या यह हमें किसी अन्य कपल से कम बनाता है? नहीं, वह आगे कहती हैं कि ऐसे बहुत से लोग हैं, जो किसी भी कारण से शादी नहीं कर सकते हैं और क्या इससे उनका प्यार कम या ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है? मुझे ऐसा नहीं लगता। मुझे लगता है कि हमारे लिए यह ऐसा है, हम बहुत ठोस हैं और हम अपने प्यार में बहुत सुरक्षित हैं और हमें इससे अधिक किसी मान्यता की आवश्यकता नहीं है। लेकिन आप अन्यथा जानते हैं, मुझे लगता है कि यह एक विकल्प है। यह कोई बड़ी बात भी नहीं है। हम अब भी साथ रहते हैं, हम एक परिवार हैं और मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा परिवार है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER