Crime / ऑटो में बैठी महिला से छेड़खानी कर रहा था अधेड़ उम्र आदमी, फिर हुआ ये...

Zoom News : Dec 18, 2020, 10:32 PM
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां ऑटो में बैठी एक महिला ने छेड़खानी कर रहे एक अधेड़ उम्र के मनचले की जमकर पिटाई कर डाली। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।  दरअसल, यह मामला कानपुर के रावतपुर चौकी क्षेत्र का है। यहां के नमक फैक्ट्री चौराहे के पास ऑटो में बैठी एक महिला उतरते ही अंदर बैठे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को बाहर खींचने लगी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक महिला ने  उसकी पिटाई शुरू कर दी।

महिला को पिटाई करते देख लोग हैरान तो थे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई, तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला से पिटाई का कारण पूछा तो महिला ने बताया कि ऑटो में सफर कर रहा व्यक्ति ठीक उसके बगल में बैठा हुआ था और लगातार छेड़खानी कर रहा था।

इसके बाद पुलिस वालों ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ की और सबक सिखाने के लिए थाने में बंद कर दिया। इधर लोग महिला की हिम्मत की दाद दे रहे थे। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया।

उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर सख्ती जरूर बरती जा रही है। लेकिन कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब महिलाओं ने खुद की सुरक्षा कैसे की जाए, इसकी बानगी पेश की है। ये वही उदाहरण था जब इस अधेड़ की पिटाई महिला ने कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER