Bhojpuri Actress Kajal Raghwani MMS / भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी का MMS कांड में खेसारी से जुड़ा नाम, ये हैं विवाद

Zoom News : Sep 15, 2023, 06:18 PM
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani MMS : भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी फिल्मों और खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि पिछले कई सालों में काजल का नाम विवादों में भी रहा है. काजल राघवानी का नाम कई बड़े स्टार्स के साथ जोड़ा गया और फिर उनसे लड़ाई-झगड़े सुर्खियों में रहे.


काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी एक समय पर भोजपुरी की हिट जोड़ी थी. दोनों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते थे, लेकिन अब ये दोनों एक साथ नज़र नहीं आते. खेसारी ने काजल पर धोखा देने का आरोप लगाया था, जिसके जवाब में काजल ने कहा था क्यों वो अपने बीवी बच्चों को छोड़कर मेरे साथ आएंगे. इसके बाद दोनों के अफेयर की जमकर चर्चा हुई.


काजल राघवानी का एक कथित वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें कई आपत्तिजनक सीन थे. इस वीडियो को काजल राघवानी का MMS बताया जा रहा था. हालांकि एक्ट्रेस ने उसे फेक बताया था और कहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वो नहीं हैं.


खेसारी के बाद काजल राघवानी पवन सिंह के साथ फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं. काजल और पवन सिंग की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में दोनों का गाना 'लेबु का तू जान' आया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री स्क्रीन पर कमाल लगती है.


काजल राघवानी अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. काजल का नाम प्रदीप पांडे चिंटू के साथ भी जोड़ा जा रहा है. दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरती हैं. कई बार काजल और प्रदीप पांडे को साथ में स्पॉट किया जा चुका है. वैलेंटाइन्स डे पर काजल ने प्रदीप के साथ एक रील भी पोस्ट किया था

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER