उत्तर प्रदेश / डीजे बंद कराने गए दारोगा को दबंगों ने पीटा, बचाने आए पार्षद पति भी घायल

Zoom News : Mar 30, 2021, 03:23 PM
मुरादाबाद: उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में रविवार की रात डीजे बंद कराने से गुस्‍साई भीड़ ने एक दारोगा पर हमला बोल दिया। दारोगा की मोटरसाइकिल में भी जमकर तोड़फोड़ की। दारोगा को बचाने एक पार्षद पति को भी भीड़ ने नहीं बख्‍शा। उन्‍हें भी लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। 

सूचना पाकर थाने से पहुंचे अतिरिक्त पुलिस बल ने किसी तरह से दरोगा को बचाया और जिला अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया। पुलिस ने इस मामले में 10 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।

अन्‍य फरार हमलावरों की तलाश में पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मुकदमा, पीतल बस्ती चौकी क्षेत्र स्थित नंद कॉलोनी निवासी सोमपाल सिंह ने दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में उन्‍होंने बताया कि रविवार रात कुछ लोग पुलिस द्वारा डीजे बंद कराने का विरोध कर रहे थे। इसी बीच वहां पहुंचे पीतल बस्ती चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र सिंह पर भीड़ हमलावर हो गई। उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरीके से पीटकर घायल कर दिया। बचाने में मैं भी बुरी तरीके से घायल हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्‍य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER