जयपुर / मोदी स्कूल को लीडिंग स्कूल ऑफ इंडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया

Zoom News : Nov 22, 2019, 03:28 PM
लक्ष्मणगढ़, लीडिंग स्कूल कार्पोरेशन दिल्ली के तत्वाधान में मोदी स्कूल के स्वामी हरिदास सभागार में सम्मान समारोह का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर दीप प्रज्वलन, संस्थान गीत एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के मध्य सम्मान समारोह का शुभारम्भ हुआ। लीडिंग स्कूल कार्पोरेशन के कंट्री हेड़ सबिता सहगल ने प्रशस्ति पत्र एवं ट्राॅफी प्रदान करते हुए विद्यालय की प्राचार्या निशी शर्मा को सम्मानित किया। जिसमे प्राचार्या ने अपने संबोधन में कहां कि वर्तमान में मोदी विद्यालय शैक्षिक एवं सहशेक्षिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुएं बालिका शिक्षा के क्षेत्र में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचाल बना रहा है। जिसके फलस्वरूप शिक्षण संस्थानों में अपनी नेतृत्व क्षमता के बल पर अनवरत श्रेष्टता का परचम फहरा रहा है। उसी के बदौलत यह सम्मान आज विद्यालय को प्राप्त हुआ है। जिसमें छात्राओं, अध्यापको एवं अभिभावकों का परस्पर सहयोग एवं योगदान अविस्मरणीय बना रहेगा।

इस अवसर पर लीडिंग स्कूल कार्पोरेशन दिल्ली की कंट्री हेड़ सबिता सहगल ने सभा को संबोधित करते हुए कहां कि आज इस विद्यालय के मंच पर खड़ा होकर अवार्ड देते हुए ऐसा अनुभवर हो रहा हैं कि वास्तव में यह विद्यालय राष्ट्रीय स्तर वर सम्मान ग्रहण करने के योग्य है। साथ ही यहां कि शेक्षणिक गतिविधियां राष्ट्रिय स्तर पर एक मानक के रूप में स्थापित करने योग्य है। यहाॅ का वातावरण घर से दूर एक घर की कल्पना को साकार कर रहा है। यह संस्थान अपने आप में शिक्षा तीर्थ है। उन्होनें संस्थान के प्रति आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम समापन के उपरान्त प्राचार्या निशी रामा ने सबिता सहगल को शाल एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर स्वागत किया। इस कार्यक्रम में छात्राऐं, अध्यापक एवं अभिभावक उपस्थित थे। विद्यालय की हेड़ गर्ल कीतांजलि सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER