Cricket / मोहम्‍मद सिराज ने खरिदी BMW कार, पिता कभी चलाते थे ऑटो

Zoom News : Jan 23, 2021, 09:01 AM
नई दिल्ली। अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व में, भारत ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में ऐतिहासिक जीत दर्ज की। अनुभवी खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में, भारत के युवा ब्रिगेड ने ऑस्ट्रेलिया में चमत्कार किया। वाशिंगटन सुंदर, टी। नटराजन, मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया पर हावी थे। यह दौरा सिराज के लिए बहुत यादगार और खास था। दौरे शुरू होने से पहले ही उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बावजूद, वह घर नहीं लौटा और टीम के साथ रहा और अपने पिता के सपने को पूरा किया। ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद घर लौटते ही सिराज ने खुद को उपहार में दिया।

शुक्रवार को सिराज ने खुद को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर का खुलासा किया। सिराज ने अपने सोशल मीडिया पर नए वाहन का एक वीडियो साझा किया। सिराज के पिता ने एक बार एक ऑटो चलाया और उनके बेटे ने घर के बाहर एक बीएमडब्ल्यू कार पार्क की। हालांकि, इस पल को देखने के लिए सिराज के पिता आज उनके साथ नहीं हैं।

पिता ने कभी किसी चीज को कम नहीं होने दिया

सिराज का जन्म हैदराबाद में एक ही अत्यंत गरीब परिवार में हुआ था और उनके पिता एक ऑटो चालक थे। हालाँकि, एक ऑटो ड्राइवर होने के बावजूद, पिता ने सिराज को कभी किसी चीज़ से कम नहीं होने दिया। उन्होंने सिराज को बेहतरीन स्पिक दिए। सिराज दिन भर क्रिकेट का अभ्यास करता था। यहां तक ​​कि वह रात में अभ्यास के लिए जाते थे। अधिक अभ्यास के कारण, माँ ने उसे कई बार पीटा भी लेकिन उसकी जिद उसे आईपीएल में ले गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER