Entertainment / इंस्टा से मोहित ने डिलीट की शादी की तस्वीरें, पत्नी से अलग होने की खबरों को फिर मिली चिंगारी

Zoom News : Dec 19, 2022, 12:09 PM
Mohit Raina Deletes Wedding Pictures: फेमस टीवी एक्टर मोहित रैना(Mohit Raina) ने इस साल की शुरुआत में अदिती शर्मा(Aditi Sharma) से शादी की थी. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शादी की सारी फोटोज डिलीट कर दी हैं. ऐसा लगता है कि दोनों के बीच चीजें सही नहीं हैं. ऐसी अफवाहें भी काफी समय से उड़ रही हैं कि मोहित और अदिती अलग हो रहे हैं. जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि January 1, 2022 को मोहित ने अदिती से शादी की थी.

यूजर्स ने दिया ऐसा Reaction

मोहित रैना के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्टर ने सारी फोटोज डिलीट कर दी हैं. मोहित और अदिती की सिर्फ एक फोटो ही है जो एक्टर के हैंडल पर पड़ी है.  जैसे ही यूजर्स ने देखा कि मोहित ने सारी फोटोज डिलीट कर दी हैं वैसे ही एक्टर का कमेंट सेक्शन भर गया. एक यूजर ने लिखा 'आप लोग साथ में तस्वीरें पोस्ट क्यों नहीं करते, मैंने देखा है कि वे इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं और अपनी शादी की पिछली तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं.' तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि 'आपकी वेडिंग फोटोज नहीं दिख रही हैं.'

मोहित ने अदिती से की रिश्ते की पहल

मोहित रैना अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि वो अदिती से एक कॉमन फ्रेंड के थ्रू मिले थे. उन दोनों के रिश्ते को बढ़ाने के लिए पहले मोहित ने ही पहल की थी. आखिरी बार मोहत वेब सीरीज भौकाल(Bhaukaal) में दिखे थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER