Entertainment / मोनालिसा ने पहनी शॉर्ट बोल्ड ड्रेस, वीडियो शेयर कर कहा- कौन है जिसने मुड़कर मुझे नहीं देखा

Zoom News : May 05, 2022, 09:18 PM
Entertainment | मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपना बेबो अवतार दिखाया है। दरअसल, मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह करीना कपूर खान के कभी खुशी कभी गम के पूह किरदार के डायलॉग पर लिपसिंक करती हैं, 'कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा। हू इस ही।' इस दौरान मोनालिसा ने सूट पहना है और फिर वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आती हैं जिसमें काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वीडियो शेयर कर मोनालिसा ने लिखा, हमेशा से बेबो की फैन।

बता दें कि मोनालिसा ने ये ग्लैमरस लुक राहुल महाजन की वाइफ के बर्थडे पार्टी के लिए कैरी किया था। मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह के साथ पार्टी में गई थीं जिसकी कई फोटोज और वीडियोज मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। पार्टी में मोनालिसा ने खूब डांस किया और सभी के साथ खूब मस्ती भी की।

स्मार्ट जोड़ी से हुए बाहर

मोनालिसा और विक्रांत साथ में शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे थे। शो में दोनों के बारे में और दोनों की जबरदस्त परफॉर्मेंसेस दर्शकों को देखने को मिली। हालांकि हाल ही में दोनों का शो से सफर खत्म हो गया है। मोनालिसा ने स्मार्ट जोड़ी से बाहर होने के बाद फैंस के लिए एक पोस्ट लिखा था, एक शानदार जर्नी खत्म हो गई है। हम इस एंडिंग को सेलिब्रेट करते हैं ताकि एक नई शुरुआत करें। थैंक्यू स्टार प्लस इतना बड़ा मौका देने के लिए। हम जरूर स्मार्ट जोड़ी हैं।

इस खूबसूरत स्टेज, शानदार यादें और अच्छे दोस्त देने के लिए थैंक्यू। हमारे फैंस को बहुत थैंक्यू जिन्होंने हमें इतना सपोर्ट दिया। आज हम जहां भी जाते हैं तो लोग हमें स्मार्ट जोड़ी से पहचानते हैं और ये हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। 

नए शो में आएंगी नजर

मोनालिसा पिछले कुछ समय में हिंदी टीवी इंडस्ट्री में काफी काम कर रही हैं। वह अब तक नजर, नजर 2, नमक इश्क का जैसे शोज में काम कर चुकी हैं और अब वह शो हसरतें में नजर आएंगी जो हंगामा का ओरिजनल शो है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER