Seema Haider News / मोनू मानेसर की खुली धमकी- अगर 'सीमा हैदर को मूवी दी तो गोली मार दूंगा'

Zoom News : Aug 07, 2023, 02:28 PM
Seema Haider News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले फिल्म निर्माता अमित जानी ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को मूवी में काम करने का ऑफर दिया है. वह जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सीमा हैदर को मूवी का ऑफर देने के बाद से उन्हें धमकियां दी जा रही हैं. इस पूरे मामले में उन्होंने सपा नेता और पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अमित ने आरोप लगाया कि एक ऑडियो भी उन्हें भेजी गई है जिसमें उन्हें मोनू मानेसर का नाम लेते हुए भी धमकी दी गई है. अमित जानी पिछले साल राजस्थान में हुए एक टेलर की हत्या पर मूवी बना रहे हैं.

फिल्म निर्माता अमित जानी का आरोप है कि सपा नेता अभिषेक सोम ने एक वीडियो जारी करते हुए उन्हें धमकी दी है. इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि पद्मावत फिल्म बनाते हुए जो व्यवहार संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के साथ हुआ था, वैसे ही अमित जानी का हाल करेंगे. अमित जानी ने आरोप लगाते हुए बताया कि अभिषेक सोम ने कहा कि जैसे पद्मावत फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ की गई थी वैसे ही उनकी फिल्म के सेट पर भी जाएगी.

अमित ने आरोप लगाया है कि न सिर्फ उन्हें बल्कि सीमा के लिए भी उन्होंने धमकी दी है. उन्होंने कहा है कि सीमा को वह फिल्म सेट तक जिंदी नहीं पहुंचने देंगे. सीमा हैदर को फिल्म में लिया तो गोली मार दूंगा. अमित जानी ने बताया कि अभिषेक सोम के वीडियो जारी करने के बाद एक ऑडियो मैसेज मोनू मानेसर के नाम से भी उनको मिला है जिसमें उनको गोली मारने की धमकी मिली है.

इंडिया गठबंधन पर लगाया आरोप

अमित जानी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ये जो धमकी का सिलसिला शुरू हुआ है इसके पीछे इंडिया गठबंधन के लोग शामिल है, उन्होंने कहा कि ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जनवरी में चुनाव आने वाला है और ऐसे में इस तरह की मूवी से हम सच्चाई दिखायेंगे. कांग्रेस सरकार की पोल खुल जायेगी, इसलिए वो लोग धमका रहे हैं.

मैं नहीं डरता किसी से – अमित

अमित जानी ने धमकियों का करारा जवाब देते हुए कहा है कि वह किसी से नहीं डरते हैं. उन्होंने कहा कि चाहे वह अभिषेक सोम हो, मोनू मानेसर हो या फिर अखिलेश यादव ही क्यों न हो. वह मूवी बनाकर ही रहेंगे. अमित जानी ने अभिषेक सोम के लिए कहा कि पद्मावत फिल्म के दौरान भी उन्होंने दीपिका पादुकोण के लिए कहा था कि कब्र खोद दी है, जिंदा गाड़ देंगे. अमित जानी ने कहा कि वो इस तरह के बयान देते रहते हैं और अमित उनसे नहीं डरते.

डीजीपी और कप्तान को करेंगे शिकायत

अमित जानी को धमकी मिलने के बाद उन्होंने शिकायत करने का भी मन बना लिया है. धमकी मिलने के तुरंत बाद ही अमित जानी ने ट्वीट करते हुए एडीजी को इस बात की जानकारी दी है. अब मोनू मानेसर के नाम से उन्हें धमकी मिली है, उसके लिए कानूनी कार्रवाई करने के लिए भी तैयार हैं. अमित जानी ने बताया कि इसकी शिकायत डीजीपी को ईमेल के द्वारा भेजी जाएगी. कप्तान से भी इसकी शिकायत की जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER