Crime / तलाक के बाद मां के ऑर्केस्ट्रा में काम करता थी, प्रेमी ने एक तरफा प्यार में मार दी गोली

Zoom News : Dec 11, 2020, 11:07 AM
Bihar: एक तरफा प्यार में शूट किया गया डांसर, तलाक के बाद माँ के ऑर्केस्ट्रा में काम करती थी उसी गाँव के एक युवक ने गुरुवार की रात घर में घुसकर पूजा कुमारी के साथ एकतरफा प्रेम में गोली मार दी, जो बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल उपखंड के कोचरबारी गाँव में किराए के मकान में रहती थी। संयोगवश, डॉक्टर की मेहनत से गोली निकाल दी गई।

पश्चिम चंपारण की 26 साल की पूजा की शादी समस्तीपुर के पूसा निवासी विजय ठाकुर से हुई थी, जिससे उसके तीन बच्चे थे। जब चार साल पहले इसका तलाक हो गया, तो पूजा अपने बच्चों के साथ अपनी मां के पास आ गई।

पूजा की मां नीतू सक्सेना अर्काटा चलाती हैं। उसने घर चलाने के लिए इस चाप में एक नर्तकी के रूप में काम करना शुरू कर दिया। इस आदापुर ब्लॉक के श्यामपुर बाजार में रहने वाले आजाद अंसारी को पूजा से तीन साल तक प्यार हो गया, लेकिन पूजा और उसके परिवार ने शादी करने से इनकार कर दिया।

सिरफिरा आशिक आजाद अंसारी ने परिवार और ग्रामीणों को समझने के बावजूद विश्वास नहीं किया कि उनका प्यार दीवाना बना हुआ है। अपने प्यार को न पा पाने की सूरत में, अंसारी ने देर रात अपने घर में घुसकर पूजा पर गोली चलाई, जो उसके हाथ से छूट गई और उसकी छाती पर लगी। गंभीर हालत में उनके परिजन उन्हें इलाज के लिए रक्सौल के निजी अस्पताल में ले आए, जहां डॉक्टर की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद गोली निकाली। पूजा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आजाद अंसारी उससे प्यार करता था लेकिन वह उसका विरोध करती रही और वह रात में घर में घुस गया और उस पर गोलियां चला दी। इसके भाई बबलू ने भी यही कहानी सुनाई।

वहीं, डॉ। सुजीत कुमार ने बताया कि महिला को गंभीर स्थिति में लाया गया था। गोली बाहर निकाल ली गई है लेकिन स्थिति अभी तक एक और ऑपरेशन है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER