मोबाइल-टेक / Moto E7 Plus की सेल Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे

Zoom News : Sep 30, 2020, 11:36 AM
Motorola का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Moto E7 Plus आज एक बार फिर सेल पर उपलब्ध होगा। Motorola का यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे सेल पर खरीदा जा सकता है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर, 5,000mAh की बैटरी और दमदार कैमरा दिया गया है।

कीमत


मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन 9,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च कर दिया है। यह कीमत स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की है। स्मार्टफोन में स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरियंस मिलेगा। मोटो E7 Plus की सेल 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन दो रंग में लॉन्च हुआ है।

स्पेसिफिकेशन्स

डुअल सिम सपोर्ट के साथ मोटोरोला का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का Max Vision HD + डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 460 SoC पर काम करता है, जो Adreno 610 GPU और 4जीबी रैम के साथ आता है। फोटो और वीडियो के लिए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मुख्य लेंस 48 मेगापिक्सल का है। इसके अतिरिक्त फोन में 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस मिलता है। यह स्मार्टफोन नाइट विजन के साथ आता है।
फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। यह स्मार्टफोन 64 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, Micro-USB और 3.5mm headphone jack मिलता है। इसके साथ ही फोन में 5000 एमएएच की बैटरी लगी है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो मोटोरोला स्टाइल में आता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER