खेल / मोटो जीपी रेसर मिगुएल ने 11 साल तक रिश्ते को गुप्त रखने के बाद सौतेली बहन से की शादी

Zoom News : Aug 23, 2021, 02:29 PM
खेल: एक पुर्तगाली मोटरसाइकिल रेसर ने अपनी सौतेली बहन से शादी (Portuguese Motorcycle Racer Married to Stepsister ) का खुलासा किया है और वे अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने की तैयारी कर रहे हैं. मोटो ग्रैंडप्रिक्स (MotoGP) राइडर मिगुएल ओलिवेरा (Miguel Oliveira) ने अपनी सौतेली बहन आंद्रिया पिमेंटा (Andreia Pimenta) से शादी की है.

मिगुएल ओलिवेरा (Miguel Oliveira) और आंद्रिया पिमेंटा (Andreia Pimenta) एक दूसरे को 13 साल की उम्र से प्यार कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने 11 साल तक अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था और पहली बार साल 2019 में एक दूसरे से रिश्ते में होने की बात स्वीकार की थी. उसके पहले तक दोनों का रिलेशन बिल्कुल सीक्रेट था.

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, 24 साल की आंद्रिया पिमेंटा (Andreia Pimenta) मिगुएल ओलिवेरा (Miguel Oliveira) के पिता पाउलो की दूसरी पत्नी क्रिस्टीना की बेटी हैं. मिगुएल ओलिवेरा और आंद्रिया पिमेंटा ने 13 साल के रिलेशन के बाद अब शादी का खुलासा किया है.

मिगुएल ओलिवेरा (Miguel Oliveira) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी शादी का खुलासा किया है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'इस वीकेंड हमने अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण मोड़ बनाया. हमने शादी के जरिए अपने प्यार को सील कर दिया और हम इसे आपके साथ बांटना चाहते हैं. मैं अपनी पत्नी के साथ अपनी लाइफ शेयर करने को लेकर खुश और भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. आप सभी का धन्यवाद #जस्टमैरिड #प्यार.

इसके बाद मिगुएल ओलिवेरा (Miguel Oliveira) ने अपनी पत्नी आंद्रिया पिमेंटा (Andreia Pimenta) के प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है और अपनी फोटो के साथ अल्ट्रासाउंड स्नैप शेयर किया है. जल्द पिता बनने वाले मिगुएल ने लिखा, 'हमारी जिंदगी अब एक विशेष कंपनी के साथ चलेगी. एक नौकरी, जो हमारी बाकी की यात्रा तक चलेगी. तुमसे मिलने के लिए बेताब हैं मेरे लव.

मिगुएल ओलिवेरा (Miguel Oliveira) का जन्म 4 जनवरी 1995 को पुर्तगाल के अलमांडा में हुआ था. वह एक पेशेवर मोटरसाइकिल रेसर हैं और 2015 इटैलियन मोटरसाइकिल ग्रैंड प्रिक्स जीतने वाले पहले पुर्तगाली राइडर हैं. वर्तमान में वह केटीएम टेक3 के लिए मोटोजीपी विश्व चैंपियनशिप में उतरते हैं. साल 2018 में मिगुएल मोटो2 विश्व चैंपियनशिप में रनरअप रहे थे.

मिगुएल ओलिवेरा (Miguel Oliveira) और आंद्रिया पिमेंटा (Andreia Pimenta) ने पिछले साल सितंबर में सगाई की थी. इसके बाद मिगुएल के पिता पाउलो ने कहा था, 'मुझे खुशी है कि मेरे बेटे की शादी उस महिला से हो रही है, जो उसके जीवन में पहले से ही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER