मोबाइल-टेक / गीकबेंच पर दिखा Motorola Nio जल्द होगा लॉन्च

Zoom News : Dec 30, 2020, 05:34 PM
मोटोरोला जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Motorola Nio लॉन्च कर सकता है। Motorola Nio को बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर देखा गया है। Motorola Nio को स्नैपड्रैगन 800 सीरीज के साथ लॉन्च किया जाएगी। इसकी पुष्टि कंपनी ने कर दी है। ऐसे में मोटोरोला का यह फोन उन 14 स्मार्टफोन की लिस्ट में शामिल हो गया है जो कि स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होंगे।

RootMyGalaxy की रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटोरोला के नए स्मार्टफोन को गीकबेंच पर कोडनेम “Nio” के साथ देखा गया है। इसके अलावा फोन हैरानी वाली बात यह है कि लिस्टिंग के मुताबिक Motorola Nio में 865+ प्रोसेसर और 8 जीबी की रैम मिलेगी, जबकि मोटोरोला ने खुद कंफर्म किया है कि इस फोन को स्नैपड्रैगन 888 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन
गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबितक Motorola Nio में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इसमें 8 जीबी रैम मिलेगी। फोन को एंड्रॉयड 11 के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में यह मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन होगा जिसके साथ आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 11 मिलेगा।

फोन की लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि मार्च-अप्रैल 2021 तक इसे बाजार में उतार दिया जाएगा। फोन में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकती है। इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का लेंस मिल सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER