Bollywood / जी5 की वेब सीरीज 'लंदन कांफिडेंशियल' में नजर आएंगी मौनी रॉय

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:43 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  जी5 ने अपनी एक और अपकमिंग वेब सीरीज "लंदन कांफिडेंशियल" की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसका प्रीमियर 18 सितंबर को होना है। मेकर्स ने वेब सीरीज का फर्स्ट पोस्टर भी जारी कर दिया है। इस वेब सीरीज में मौनी रॉय, पूरब कोहली और कुलराज रंधावा लीड रोल में है।  जी5 इन दिनों अपने नए-नए कंटेंट के चलते ऑडियंस को खूब एंटरटेन कर रहा है। दिलचस्प कहानी और लगातार नए कंटेंट के कारण जी5 के सब्क्राइबर्स में भी तेजी से बढोत्तरी हो रहीं हैं। सभी ओटीटी प्लेटफार्मों की रेस में जी5 भी तेजी से आगे बढ़ रहा है। 

अपकमिंग वेब सीरीज "लंदन कांफिडेंशियल" का फर्स्ट पोस्टर जारी करने के बाद से ही ऑडियंस बेसब्री से इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। मौनी रॉय ने फर्स्ट पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और उनके दोस्त और फैंस उन्हें वेब सीरीज के लिए बधाइयाँ और शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में मौनी रॉय, पूरब कोहली और कुलराज रंधावा नजर आ रहें हैं। पूरब और कुलराज के बीच में खड़ी हुई मौनी हाथ में कैमरा लिए नजर आ रहीं हैं। पोस्टर शेयर कर कैप्शन दिया, "हाइली ट्रेंन्ड जासूस चीन की साजिश के बारे में कुछ ग्राउंडब्रेकिंग इनफार्मेशन को अनकवर करने के लिए लंदन से अपना रास्ता बना रहे हैं। #लंदन कांफिडेंशियल का प्रीमियर जी5 प्रीमियम पर 18 सितंबर को होगा।"

लंदन कांफिडेंशियल में सागर आर्या, परवेश राणा, जस बिनाग, दिलजोन सिंह और किरन जोगी भी हैं। वेब सीरीज को कंवल सेठी ने डायरेक्ट किया है। और इसे अजय जी. राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER