बॉलीवुड / मौनी और टाइगर की सिजलिंग केमेस्ट्री, ‘पूरी गल बात’ का टीजर रिलीज

Zoom News : Feb 22, 2022, 10:01 PM
बॉलीवुड | मौनी रॉय और टाइगर श्रॉफ जल्द ही म्यूजिक वीडियो ‘पूरी गल बात’ (Poori Gal Baat) में नजर आएंगे। शादी के बाद मौनी का यह पहला म्यूजिक वीडियो होगा। गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर टीजर का वीडियो शेयर किया जिसमें टाइगर के साथ उनकी सिजलिंग केमेस्ट्री दिख रही है। यह पहली बार है जब टाइगर और मौनी साथ में काम कर रहे हैं। वीडियो में दोनों के डांस की झलक दिखाई गई है। अब यह तो सभी जानते हैं कि दोनों ही कमाल के डांसर हैं, ऐसे में फैन्स को उनके इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार है।

मौनी-टाइगर की जोड़ी को किया जा रहा पसंद

वीडियो की शुरुआत में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक दूसरे सीन में वह ब्लैक कलर के शॉर्ट ड्रेस में हैं। टाइगर की बात करें तो रफ एंफ टफ लुक में वह हैंडसम दिख रहे हैं। मौनी के पोस्ट पर टीवी के कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी।

सेलेब्रिटीज ने दी बधाई

अर्जुन बिजलानी ने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। आशका गोराडिया ने फायर का इमोजी पोस्ट किया। एक यूजर ने कहा, ‘मौनी सबसे ज्यादा टैलेंटेड हीरोइन हैं।‘ एक अन्य ने कहा, ‘बधाई, माई ब्यूटी क्वीन।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘अब इसका इंतजार नहीं हो रहा।‘

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ है, जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया हैं। इसके अलावा उनके पास ‘गणपत’ है। फिल्म में उनके अपोजिट कीर्ति सेनन हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘बडे मियां छोटे मियां’ का ऐलान किया गया। यह फिल्म क्रिसमस 2023 में रिलीज होगी। मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ सीजन 5 में जज के तौर पर नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER