KARISHMA TANNA / एक और एक्ट्रेस के हुए हाथ पीले, जल्द ही बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

Zoom News : Feb 03, 2022, 10:28 PM
मौनी रॉय (Mouni Roy) के बाद एक और एक्ट्रेस के हाथ पीले हो गए हैं. यह एक्ट्रेस टीवी जगत की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और इन्होंने कई खिताब भी अपने नाम किए हैं. लेकिन अब लाखों दिलों को तोड़कर टीवी एक्ट्रेस ने सात फेरे लेने का फैसाल कर लिया है.

करिश्मा तन्ना की शादी

टीवी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna haldi ceremony) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. करिश्मा तन्ना की शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शंस हल्दी सेरिमनी के साथ शुरू हो चुके हैं. करिश्मा के हल्दी सेरेमनी की कई खूसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं. करिश्मा तन्ना हल्दी के इस वीडियो में पेस्टल लहंगे में नजर आ रही हैं और हल्दी सेरेमनी के दौरान अपने होनेवाले दूल्हे का बाल संवारती दिख रही हैं ताकि उनकी फोटो अच्छी आए.

हल्दी फंक्शन की फोटोज हुईं वायरल

करिश्मा (Karishma Tanna) की हेल्दी सेरेमनी वाले इस वायरल वीडियो में कपल वाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं. करिश्मा ने फ्लोरल जूलरी पहन रखी है और सफेद लिबास में काफी जंच रही हैं. करिश्मा और वरुण हल्दी में लिपटे नजर आ रहे हैं. करिश्मा के फैन्स उन्हें इस स्पेशल मौके पर बधाइयां दे रहे हैं और उनके लिए सुखद भविष्य की कामना करते नजर आ रहे हैं.

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग की शादी

बता दें कि 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर करिश्मा (Karishma Tanna Boyfriend) अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, जिन्हें वह काफी समय से डेट कर रही थीं. वरुण बंगेरा एक बिजनेसमैन हैं. बता दें कि करिश्मा और वरुण ने नवंबर 2021 में गुपचुप सगाई की थी और अब 5 फरवरी को शादी रचाने जा रहे हैं. बताया गया है कि कोविड की वजह से हल्दी सेरिमनी इंटीमेट रखी गई है, जहां दूल्हा औऱ दुल्हन के परिवार वालों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER