Karishma Tanna Video / करिश्मा तन्ना ने रिसेप्शन में ‘ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा’ गाने पर किया शानदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Feb 07, 2022, 08:52 PM
टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। करिश्मा और वरुण ने 5 फरवरी को गोवा के एक फाइव स्टार होटल में सात फेरे लिए थे। इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें करिश्मा और वरुण अपनी शादी की रस्मों को पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शादी के बाद करिश्मा और वरुण ने अपने खास लोगों को एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी दी, जिसमें करिश्मा ने जमकर धमाल मचाया। इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें करिश्मा तन्ना जमकर डांस कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना की रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शिमरी शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं। इस वीडियो में वह डांस फ्लोर पर आग लगाती हुई दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा तन्ना ‘पुष्पा: द राइज’ फिल्म के गाने ‘ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा’ पर डांस कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के हॉट मूव्स किसी का भी दिल चुराने के लिए काफी है। इस मौके पर करिश्मा के साथ उनके करीबी लोग भी मौजूद हैं, जो एक्ट्रेस को डांस में पूरा साथ दे रहे हैं।

करिश्मा तन्ना ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कीं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग वीडियो भी फैंस को दिखाया है। इस वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि वह अपनी शादी के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वह इस बात के लिए भी काफी उत्सुक थीं कि वरुण उन्हें दुल्हन बने देखेंगे।

बता दें कि कोविड के चलते करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की शादी में ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हुए थे। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को मीडिया से भी दूर रखने की कोशिश की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER